प्रियंका चोपड़ा ने बयां किया अपना दर्द, इन शर्तों पर 18-19 की उम्र में करना पड़ता था काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर ना केवल भारत में बल्कि विदेश में भी कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस बॉलीवुड से दूर हैं और हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। उन्हें लगातार दो सालों तक पीपल च्वाइस अवॉर्ड से नवाजा गया है। उन्हें हाल ही में वैराइटी मैग्जीन ने पालर ऑफ वूमेन के खिताब से सम्मानित किया है।

वैराइटी मैग्जीन के कार्यक्रम में पहुंची प्रियंका ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि जब मैं 18-19 साल की थीं तब करियर की शुरुआत में मुझे हास्यास्पद शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर किया जाता था। मुझसे कहा जाता था कि कम सैलेरी लो, वरना तुम्हें किसी और से रिप्लेस कर दिया जाएगा। महिलाएं मनोरंजन के इस बिजनेस में रिप्लेसेबल हैं। इस घटना को मैं कभी नहीं भूल सकती। मैंने तभी तय कर लिया था कि मैं इंडस्ट्री में रिप्लेसेबल नहीं बल्कि स्टेबल बनूंगी।

एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक गैर-बॉलीवुड परिवार से नाता रखने के बावजूद वो अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं और सफलता हासिल की। इस कार्यक्रम में उन्होंने सबसे ज्यादा दान करने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेसेज से मुलाकात की जिनमें केली क्लार्कसन और पैटी जेन्किन्स शामिल हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इस समय अमेरिकी टीवी शो क्वांटिकों की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वो दो और हॉलीवुड फिल्में ए किड लाइक जेक और इनइंट इट रोमांटिक में नजर आएंगी। उन्हें फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *