प्रिया प्रकाश वारियर की पॉपुलैरिटी देख घबराए मां-बाप, बेटी को भेज दिया हॉस्टल

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म आने से पहले ही सुर्खियों में आ चुकी हैं। वह बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ में नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का गाना मानिकया मलरया पूवी रिलीज हुआ था, जिसमें वह इशारों-इशारों में बात करती दिख रही थीं। उनके इन इशारों ने देश से लेकर विदेश तक यंग जनरेशन को उनका दीवाना बना दिया है। रातों-रात प्रिया की पॉपुलैरिटी को बढ़ता देख उनके माता-पिता परेशान हैं। वह मात्र 18 साल की हैं इंटरनेट पर उनकी पॉपुलैरिटी को देख उनकी मां ने उन्हें वापस हॉस्टल भेज दिया है।

प्रिया प्रकाश बी. कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। वह अपनी फिल्म के गाने में मात्र कुछ सेकेंड के लिए नजर आई थीं। इसके बाद से ही वह इंटरनेट पर छाई हुई हैं। प्रिया की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देख उनके माता-पिता परेशान हैं। प्रिया की मां ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘प्रिया को हॉस्टर भेज दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि निर्देशक ने उन्हें फिल्म के रिलीज से पहले किसी को भी इंटरव्यू देने से मना किया है। फिल्म अभी शुरू ही हुई है। मैंने इन सब हलचल के बाद उसे हॉस्टल भेज दिया है’।

प्रिया को सिर्फ देश के ही लोगों का प्यार नहीं मिल रहा है। उन्हें पड़ोसी देश पाकिस्तान और इजिप्ट से भी लोगों के कमेंट मिल रहे हैं। इसे देख उनकी मां का कहना है कि ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। वह एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी। उसकी इच्छा को देख हमने उसे ऑडिशन दिलवाया था तब वह 12वीं में थीं, लेकिन उसी समय बोर्ड के एग्जाम थे तो वह वो फिल्म नहीं कर सकी। उसे प्रोडक्शन ने फिर से कॉल किया’।

प्रिया के एक वीडियो के आने के बाद सिर्फ एक दिन में इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.3 मिलियन लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया है। इस पर उनकी मां प्रीता का कहना है कि ‘प्रिया ने एक बार मॉडलिंग की थी। उसने कुछ रैंप शो भी किए हैं, लेकिन वह अपनी फोटो इंस्टा पर अपलोड नहीं करती है। वह सभी अकाउंट फेक हैं। यह तस्वीरें फोटोग्राफर द्वारा डाली गई हैं। हमने उनसे यह फोटो नहीं ली थीं। वह सिर्फ अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ही अपलोड करती है’। बता दें यह फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *