फर्जी आधार कार्ड से उर्वशी रौतेला के नाम बुक किया फाइव स्टार होटल में रूम, दर्ज हुई FIR

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘हेट स्टोरी IV रिलीज हुई थी’, जिसमें उनका अलग अवतार देखने को मिला था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। खबर है कि एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। इस बात की जानकारी मिलते ही उर्वशी ने पुलिस को सूचना देकर शिकायत दर्ज करवाई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुकिंग के लिए इस्तेमाल किया गया आधार कार्ड उर्वशी रौतेला से संबंधित नहीं है और न ही उर्वशी ने बांद्रा के किसी फाइव स्टार होटल में बुकिंग कराई थी। उर्वशी उस होटल में एक इवेंट के लिए पहुंची थी और होटल के ही एक कर्मचारी ने उर्वशी को उनके नाम के रूम बुकिंग की जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार, रात के करीब 10.30 बजे होटल के एक कर्मचारी ने जब बुकिंग के बारे में बताया तो उर्वशी ने रूम बुकिंग की बात से इनकार कर दिया। उर्वशी ने फौरन होटल बुकिंग की डिटेल्स की जानकारी ली, जिससे पता चला कि होटल का कमरा ऑनलाइन बुक किया गया है।

urvashi rautela diet, urvashi rautela, urvashi rautela diet plan, urvashi rautela diet plan in hindi, urvashi rautela workout, urvashi rautela workout routine, urvashi rautela fitness, urvashi rautela fitness tips, urvashi rautela fitness video, urvashi rautela workout plan, urvashi rautela workout plan in hindi, urvashi rautela workout video, urvashi rautela exercise, urvashi rautela exercise and diet, urvashi rautela exercise routine, urvashi rautela news, urvashi rautela bikni body secrets, urvashi rautela yoga, urvashi rautela fitness yoga, urvashi rautela photoshoot, urvashi rautela Photos, jansatta

उर्वशी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट से संबंधित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस पूरे मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में आईपी ऐड्रेस की भी छानबीन की जा रही है, ताकि यह जानकारी मिल सके कि बुकिंग किस जगह से की गई है। उर्वशी ने फिलहाल कोई भी अगली फिल्म साइन नहीं की है, हालांकि उनके पास कई ऑफर हैं। उर्वशी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उर्वशी ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘सिंह साहब द ग्रेट’, ‘सनम रे’, ‘भाग जॉनी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उर्वशी सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ में स्पेशल अपीयरेंस देती हुई नजर आएंगी। फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *