बकरी को जबरन व्हिस्की पिलाई, फिर कोकीन भी सुंघाया, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन

अमेरिका में एक बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। यहां दो लोगों ने एक बकरी को जबरन व्हिस्की पिला दी। दोनों यहीं नहीं रुके, उन्होंने बकरी को कोकीन भी सुंघा दिया। बाद में पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने घटना को लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं दी और वीडियो में नजर आ रहे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने की मांग की।

द सन की खबर के मुताबिक, मामला बढ़ता देख जॉर्जिया पुलिस ने दो में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शख्स की पहचान सरजियो पालोमेरेस-गुजमन (28) के रूप में की गई है। उस पर जानवरों के खिलाफ क्रूरता बरतने का केस दर्ज किया गया है। बता दें कि सामने आए वीडियो में सरजियो पालोमेरेस-गुजमन बकरी की सींग को पकड़े खड़ा है। जबकि एक अन्य शख्स उसके मुंह में व्हिस्की डाल रहा है।

इसके बाद शख्स उसकी नाक में कोकीन डाल रहा है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि सरजियो पालोमेरेस-गुजमन ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर दिया, जिसके बाद किसी ने संबंधित अधिकारी को सूचित किया। पुलिस का कहना है कि वीडियो में नजर आ रहा दूसरा शख्स नोर्थ कैरोलिना का मामूल होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *