बसपा के पूर्व सांसद का बयान- मां का दूध पिया है तो आयोध्या में एक भी ईंट रखकर दिखाएं योगी और मोदी

यूपी में होने वाले निकाय चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों ने विपक्षियों पर हमले तेज कर दिये हैं। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करने आजमगढ़ पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। डम्पी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि मां का दूध पिया है तो आयोध्या में एक भी ईंट रखकर दिखएं योगी और मोदी। पूर्व बसपा सांसद ने आगे कहा कि जब इलेक्शन आता है तब भाजपाइयों को राम लल्ला याद आ जाते हैं जबकि सब जानते हैं मामला अदालत में है उसके फैसले के बेगैर कुछ नहीं हो सकता। अकबर अहमद डम्पी ने कहा कि देश की जनता महान है, वह योगी व मोदी को पहचान गई है। नोटबंदी और जीएसटी से कोई ऐसा वर्ग नहीं जो परेशान न हो। गुजरात व अन्य प्रदेशों के चुनाव को देखते हुए जीएसटी के दरों में कमी की गई है।

बहुजन समाज पार्टी के फायर ब्रांड नेता व पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने हर वर्ग को बरगलाने का काम किया हैं। वोट लेने के लिए गरीबों को आवास और युवाओं को रोजगार देने की बात सरकार करती है। इसका वादा चुनाव तक ही सीमित रह गया है। आजतक न तो किसी गरीब को आवास मिला और न ही युवाओं को रोजगार। एक भी विकास कार्य नहीं हुआ। योगी और मोदी की सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है।

दम है तो आयोध्या में एक ईंट रखकर दिखयें योगी और मोदी : अकबर अहमद डम्पी कहा जब इलेक्शन आता है तब भाजपाइयों को राम लल्ला याद आजाते हैं सब जानते हैं मामला अदालत में है उसके फैसले के बेगैर कुछ नही होसकता

Posted by Azamgarh Express on Saturday, November 18, 2017

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *