बाबा रामदेव पर सीरियल: शाहरुख-सलमान की फिल्‍मों से भी ज्‍यादा है बजट, स्‍पेशल प्रिव्‍यू में 20 हजार लोग बुलाने का दावा

योग गुरु बाबा रामदेव की जिंदगी पर आधारित टीवी सीरियल ‘स्वामी रामदेव: एक संघर्ष’ 12 फरवरी से ‘डिस्कवरी जीत’ टीवी चैनल पर शुरू होने जा रहा है। इसे सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे प्रसारित किया जाएगा। ट्रिब्यून इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के कुल कुल 85 एपिसोड बनाए जाएंगे। जहां तक इस टीवी सीरीज के कुल बजट का प्रश्न है तो खबर है कि शो का कुल बजट 80 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का है। यानि देखा जाए तो एक एपिसोड पर तकरीबन 1 करोड़ रुपए खर्च किया जाएगा। इस हिसाब से शो का कुल बजट सलमान खान और शाहरुख खान की भी कई फिल्मों से ज्यादा हो रहा है।

शो के टीजर्स और ट्रेलर्स पहले ही डिस्कवरी जीत के यूट्यूब चैनल्स पर अपलोड किए जा चुके हैं। देखना यह होगा कि दर्शकों की इस शो को लेकर प्रतिक्रिया कैसी रहती है। बता दें कि शो में लोगों का रुझान बढ़ाने के लिए डिस्कवरी जीत ने तकरीबन 20 हजार लोगों को शो के स्पेशल प्रिव्यु के लिए बुलाया है। इस प्रिव्यु में स्वयं स्वामी रामदेव और आचार्य बालकृष्ण भी मौजूद होंगे। इसके अलावा शो में स्वामी रामदेव का किरदार निभा रहे एक्टर क्रांति प्रकाश झा और नमन जैन भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर होंगे।

जहां तक बात शो में रामदेव का रोल प्ले कर रहे क्रांति प्रकाश झा की है तो बता दें कि वह इससे पहले कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म एम.एस.धोनी – द अनटोल्ट स्टोरी में वह एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आए थे और इसके अलावा संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म गोलियों की रासलीला – रामलीला में भी वह नजर आ चुके हैं। इस टीवी सीरीज को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, देखना यह होगा कि इसकी टीआरपी कैसी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *