बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इस बात पर सबसे ज्यादा शर्मिंदा हैं अर्शी खान

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 से शनिवार को बाहर हो गईं कंटेस्टेंट अर्शी खान ने द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की। अर्शी ने कहा- मैं पुनीश शर्मा, लव त्यागी और प्रियांक जैसे लोगों से पहले बाहर हो गई हूं जो कि घर के भीतर डिजर्व ही नहीं करते थे। मुझे डूब मरने जैसी फीलिंग आ रही है। मुझे वाकई बहुत शर्म आ रही है और मुझे यह बिलकुल अच्छा नहीं लगा। मैं टॉप 5 में होने की उम्मीद कर रही थी। अर्शी ने कहा- मुझे घर में बहुत मजा आया और मैंने हर पल को इंजॉय किया। मुझे लगता है कि मैंने बहुत अच्छा खेला और मैं शो में बहुत नॉर्मल थी।

अर्शी ने कहा- मैंने कभी भी गंदा खेल नहीं खेला बल्कि अपने दिल को फॉलो किया। मैं हंसी, रोई, लड़ी लेकिन साथ ही बिग बॉस में खूब मजे भी लिए। अर्शी ने अपने स्वभाव के बारे में बताते हुए कहा- मैं बोल्ड होने के लिए जानी जाती हूं और दर्शकों ने मेरा वही अवतार शो में भी देखा क्योंकि यह मेरी पर्सनैलिटी का हिस्सा है। मैं एक परफॉर्मर के तौर पर मशहूर होना चाहती हूं और अब अपने काम पर फोकस कर रही हूं। सिर्फ कुछ खुशकिस्मत लोगों को ही इतने बड़े शो का हिस्सा बनने का मौका मिलता है, मुझे मिला है तो मैं चाहती हूं कि मैं उस पॉपुलैरिटी को बनाए रखूं।

गौरतलब है कि अपने बाहर होने पर अर्शी ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं इतनी मशहूर थी तो ऐसा कैसे हो सकता है कि मुझे वोट नहीं मिले? यह अनपेक्षित था। मैंने यही बात सलमान खान और शो के निर्माताओं से भी कही थी। अपने कोर्ट केस को लेकर अर्शी ने कहा- यह सब मेरा अतीत था और कुछ के बारे में मैंने घर के अंदर सफाई दी थी। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पहले क्या हुआ था। मेरे लिए वर्तमान के पल मायने रखते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *