बिग बॉस 11: शिल्‍पा शिंदे से हारने वाली हिना खान का इंटरव्‍यू, खोले कई राज

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनीं और हिना खान फर्स्ट रनर अप। हिना खान ने घर से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि शो का हिस्सा रहे सभी कंटेस्टेंट्स साथ में एक स्पेशल ट्रिप पर जा रहे हैं जहां पर वह भर के भीतर हुई सारी चीजें भूल कर साथ में इंजॉय करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि शो का विनर अनाउंस होने के बाद पार्टी हुई है और अब घर की भीतर की हर तकरार को भुला कर वे सभी एक स्पेशल ट्रिप पर जा रहे हैं।

हिना खान घर से बाहर आने के बाद वह कौन सी आदत है जिसे वह खुद में बदलना चाहेंगी? इस सवाल के जवाब में हिना खान ने कहा- जब हम घर के भीतर आपस में रोज लड़ कर अगले दिन एक दूसरे को गले लगा सकते हैं तो बाहर क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि वह अब से जिंदगी में हमेशा अपनी तरफ से सामने वाले के लिए हाथ बढ़ाएंगी। हिना ने कहा कि घर के भीतर हुई जितनी भी चीजें हैं उनमें से किसी के लिए भी उन्हें कोई भी पश्चाताप नहीं है। हिना खान ने कहा कि सलमान खान ने आकर उन्हें और शिल्पा को यह बताया कि दोनों में 1000 वोटों से भी कम का फर्क था।

शादी के सवाल पर हिना खान ने कहा कि अभी वह शादी करने नहीं जा रही हैं। हिना खान के बॉयफ्रेंड की घर में एंट्री होने के बाद दर्शकों के जेहन में शिल्पा शिंदे के बारे में कई सारे सवाल उठने लगे थे। हिना खान ने कहा कि अर्शी खान और शिल्पा शिंदे उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और वह घर से बाहर जाने के बाद भी दोस्त ही बनी रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *