बिग बॉस 11, 20 अक्टूबर एपिसोड Highlight: हिना खान बनीं घर की नई कप्तान, सपना बोलीं बेन करती थीं डिजर्व!

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड़ 19 में घर वालों के बीच इस हफ्ते के कैप्टेन चुने जाने को लेकर वोटिंग की गई। पिछले टास्क के सभी घर वालों के परफॉर्मेंस के आधार पर घर सदस्यों ने एक दूसरे के नाम लिए। ज्यादातर कंटेस्टेंट ने हिना और सपना का नाम आगे रखा वहीं बेनफ्शा ने अपने टास्क में काफी मेहनत की थी लेकिन इस दौरान उनका नाम कैप्टेनशिप के लिए आगे नहीं किया गया। इसको लेकर उनके चेहरे पर भाव नजर आ रहे थे। वहीं सपना ने हिना और बेनफ्शा के लिए वोट किया और कहा कि बेनफ्शा इसके लिए डिजर्व करती हैं। उन्हें कैप्टेनशिप के लिए खड़ा करना चाहिए। लेकिन बाकी घर सदस्यों के वोट हिना और सपना के पक्ष में जाते हैं। इससे पुनीश काफी खफा नजर आते हैं।

इसके बाद सपना और हिना के बीच कड़ा मुकाबला शुरू होता है। सपना बिग-बॉस के घर में कैप्टेनशिप के लिए पहली दावेदार बनती हैं वहीं घर में दूसरी दावेदार हैं हिना। इस दौरान सारे लोगों को अपनी पसंद के दावेदार को चुनकर बिग-बॉस द्वारा दिए गए काम को पूरा करते हैं।

सारे कंटेस्टेंट दोनों में से जिसको अपना कप्तान बनाना चाहते हैं वो उसे सपोर्ट करते हैं। काम कुछ ऐसा होता है कि, दोनों दावेदार अपने किसी एक प्रतिनिधी को चुनेंगे जो एक्टिविटी एरिया में रखे गए ट्रांसपेरेंट बॉक्स में जाकर बैठ जाते हैं। वहीं बाकी विरोधी टीम के लोग कंटेनर में बैठ व्यक्ति पर रेत डालने का काम करते हैं। इस दौरान उनकी कोशिश होती है कि सब मिलकर उस कंटेनर को रेत से ज्यादा-से ज्यादा भरें। वहीं बॉक्स के अंदर बैठे व्यक्ति को सारा रेत बाहर की तरफ वापस फैंकना है। इस काम के लिए हिना हितेन को और सपना पुनीश को चुनती हैं। इसके बाद जो जीतेगा वह घर का नया कप्तान बनाए जाने को लेकर फैसला होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *