बीजेपी कॉर्पोरेटर दया गायकवाड़ पर बलात्‍कार, वीडियो बना ब्‍लैकमेल करने का आरोप, महिला ने की शिकायत

कल्‍याण-डोम्बिवली म्‍यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के बीजेपी कॉर्पोरेटर दया गायकवाड़ पर ठाणे की एक 27 वर्षीया महिला ने बलात्‍कार का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि गायकवाड़ ने अपनी शादी की बात छिपा कर उससे शादी का वादा करके कई मौकों पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने गायकवाड़ पर पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर उसे ब्‍लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है। महिला के अनुसार, इसमें उनकी मदद एनसीपी की महिला विंग की प्रमुख अश्विनी धूमल और उनके पति मनोज ने की। गायकवाड़ की ओर से इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया गया है। उन्‍होंने टीओआई से बातचीत में कहा, ”बलात्‍कार का आरोप झूठा है। उसने 10 लाख रुपये मांगे थे, जो नहीं मिले तो मुझे बलात्‍कार केस में फंसाने की धमकी दी।

महिला ने बुधवार को ठाणे पुलिस प्रभारी से मिलकर शिकायत की थी, गायकवाड़ ने भी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला के मुताबिक, वह गायकवाड़ से जून में एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए मिली थी। उसका दावा है कि गायकवाड़ उसे 7 जून को तितवाला के एक लॉज में ले गया जहां शादी का वादा करके उसने बलात्‍कार किया। महिला का आरोप है क‍ि उसने 16 जून को भी एक रिजॉर्ट में उसके साथ बलात्‍कार किया। महिला ने कहा, ”मुझे उसकी शादी के बारे में तब पता चला जब मैंने उसके फोन पर आई एक कॉल उठाई और उधर से महिला ने खुद को उसकी पत्‍नी बताया।”

महिला का कहना है कि जब उसने गायकवाड़ से उसकी शादी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह अपनी बीवी को तलाक दे देगा। महिला के अनुसार, अश्विनी ने उसे मामला सुलझाने के लिए घर बुलाया, मगर गायकवाड़ ने वहां भी उसका बलात्‍कार किया और धूमल व उसके पति ने पूरा सीन रिकॉर्ड कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *