बीजेपी नेता की मुस्लिमों को दी धमकी पर भड़के अब्दुल्ला, कहा-हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का नहीं

जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस (JKNC) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार (18 अक्टूबर) को कश्मीर मुद्दे पर केंद्र की नीति पर एक बार फिर हमला किया है। जम्मू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता डराकर मुस्लिमों का वोट मांग रहे हैं। वो भड़ाकऊ बयान दे रहे हैं। मुस्लिमों ने वोट नहीं दिया तो उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘ये हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का हिंदुस्तान नहीं है। ये देश सबका है। चाहे वो हिंदू, मुस्लिम, सिख या ईसाई हो। सभी नागरिकों को संवैधानिक अधिकार है कि वो किसे वोट देना चाहते हैं। किसी का वोट जबरन हासिल नहीं किया जा सकता। किसी को आप डरा नहीं सकते। अगर आप ऐसा सोचते हो तो याद रखना इन्हीं वजह से आपने एक पाकिस्तान बना लिया…और कितने पाकिस्तान बनाओगे? कितने और टुकड़े करोगे हिंदुस्तान के?’

दरअसल फारूक अब्दुल्ला का बयान ऐसे समय में आया है जब पिछले दिनों कथित तौर पर एक भाजपा नेता का वीडियो सामने आया था। वीडियो में भाजपा नेता वोट देने के लिए मुस्लिमों को धमकाते हुए नजर आए। वीडियो उत्तर प्रदेश का बताया गया था।

सामने आए कथित वीडियो में भाजपा नेता कहते हैं, ‘मेरी पत्नी को वोट नहीं दिया तो अंजाम बहुत बुरा होगा। कोई बचाने नहीं आएगा।’ बता दें कि यूपी में निकाय चुनाव होने वाले हैं। इसी के मद्देनजर सूबे में सभी दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो प्रदेश के बाराबंकी का बताया गया। जबकि भाजपा नेता की पहचान रंजीत बहादुर श्रीवास्तव के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि इनकी पत्नी शशि श्रीवास्तव बाराबंकी में BJP के चेयरमैन पद की प्रत्याशी हैं। अपनी पत्नी के लिए रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने खुलेआम मंच से मुस्लिम मतदाताओं को धमकाया और वोट ना देने पर उन्हें परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *