बीजेपी नेता बोलीं- ठग्गू के लड्डू की दुकान पर बैठें अरविंद केजरीवाल, जवाब मिला- उस पर तो मोदीजी कब्जा किए बैठे हैं

आम आदमी पार्टी द्वारा राज्यसभा के लिए चुने गये उम्मीदवारों को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर दूसरी पार्टियों का हमला जारी है। करप्शन के खिलाफ आंदोलन के दौरान कभी केजरीवाल की सहयोगी रहीं शाजिया इल्मी ने केजरीवाल पर हमला बोला है। शाजिया इल्मी ने कहा है कि केजरीवाल को ठगी की उस दूकान पर बैठना चाहिए, जिसके बोर्ड पर लिखा हो, ‘ऐसा कोई सगा नहीं जिसको मैंने ठगा नहीं।’ शाजिया इल्मी ने ट्वीट किया, ‘ केजरीवाल जी को कानपुर के ठग्गु के लड्डू की दुकान पर बैठना चाहिये जिसके बोर्ड पर लिखा है “ऐसा कोई सगा नहीं जिसको मैंने ठगा नहीं!! वाह वाह मफ़्लर मैन! मान गये उस्ताद! कब तक चलेगी आपकी दुकान।’ बता दें कि आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के लिए संजय सिंह और दो कम जाने पहचाने चेहरों को उम्मीदवार बनाया। कम जाने पहचाने चेहरों में से एक दिल्ली के कारोबारी हैं जिनके विगत में कांग्रेस से संबंध रहे हैं और एक अन्य उम्मीदवार वरिष्ठ चार्टड एकाउंटेंट हैं। सुशील गुप्ता दिल्ली के एक कारोबारी हैं और एन डी गुप्ता एक वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं।

shazia ilmi

@shaziailmi

केजरीवाल जी को कानपुर के ठग्गु के लड्डू की दुकान पर बैठना चाहिये जिसके बोर्ड पर लिखा है “ऐसा कोई सगा नहीं जिसको मैंने ठगा नहीं!! वाह वाह मफ़्लर मैन! मान गये उस्ताद! कब तक चलेगी आपकी दुकान!!

केजरीवाल के इस फैसले की जहां कई पार्टी नेताओं ने तारीफ की वहीं कुमार विश्वास जैसे कई नेताओं ने इसका विरोध किया। कुमार ने खुद को एक ‘‘शहीद’’ करार देते हुए कहा कि अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ बोलने की वजह से उच्च सदन के लिए उनकी अनदेखी की गई। शाजिया इल्मी के इस ट्वीट पर आप समर्थकों ने उन्हें कड़े जवाब दिये हैं। इल्मी ने जब अरविन्द केजरीवाल को ठग करार दिया तो, एक यूजर ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ‘उस दुकान पर मोदी जी 2014 से कब्जा कर के बैठे हैं और लगता नहीं है कि ठगी में उनका कोई मुकाबला दूर दूर तक है अभी।’ एक यूजर ने अपनी प्रतक्रिया देते हुए लिखा, ‘स्वामी अग्निवेश, मधु भादुड़ी, आनंद कुमार, अरुणा रॉय, प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव, कुमार विश्वास और हाँ वो रालेगण सिद्धि वाले अण्णा बाबा। तो “निपटाने” का नेशनल अवार्ड जाता है “मफलर मैंन” को।’ एक यूजर ने राय दी, ‘कानपुर वाले तो कबसे दिल्ली के मालिक का इन्तजार कर रहे हैं एक बार आए तो ये रायता फैलाने वाला।’

shazia ilmi

@shaziailmi

केजरीवाल जी को कानपुर के ठग्गु के लड्डू की दुकान पर बैठना चाहिये जिसके बोर्ड पर लिखा है “ऐसा कोई सगा नहीं जिसको मैंने ठगा नहीं!! वाह वाह मफ़्लर मैन! मान गये उस्ताद! कब तक चलेगी आपकी दुकान!!

उस दुकान पर मोदीजी 2014 से कब्जा कर के बैठे हैं और लगता नहीं है कि ठगी में उनका कोई मुकाबला दूर दूर तक है अभी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *