बीजेपी प्रवक्‍ता ने राहुल गांधी को बताया ‘बाबर भक्‍त’ और ‘खिलजी का रिश्‍तेदार’, लोगों ने बुरी तरह लताड़ दिया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बाबर भक्त और खिलजी का रिश्तेदार बताया है। बीजेपी प्रवक्ता की इस बात के लिए सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। जीवीएल नरसिम्हा राव ने बाबरी मस्जिद विध्वंस के 25वें साल पर बुधवार को ट्वीट कर राहुल गांधी पर हमला बोला। सिर्फ राहुल गांधी ही नहीं उन्होंने पूरे नेहरू वंश पर ही इस्लामिक आक्रमणकारियों के पक्ष में होने के आरोप लगा दिये हैं। दरअसल हुआ ये कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले पर सुनवाई हुई। सुनवाई में सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से वकील कपिल सिब्बल ने दलील दी कि सुनवाई जुलाई 2019 तक टाली जाए क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो माहौल बिगड़ने की आशंका बनी रहेगी। कपिल सिब्बल जो पेशे से वकील लेकिन पुराने कांग्रेसी हैं का इस दलील के बाद से ही बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगा रही है कि ये लोग अयोध्या में राम मंदिर बनने ही नहीं देना चाहते।

इसी मुद्दे पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर लिखा- अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया। नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में।

GVL Narasimha Rao

@GVLNRAO

अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया।नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष मे!

बीजेपी प्रवक्ता का ये ट्वीट लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया और उन लोगों ने उन्हें लताड़ लगाना शुरू कर दिया। लोग लिखने लगे कि आप लोग पूर्ण बहुमत के साथ तीन साल से सत्ता में हैं और सवाल राहुल गांधी से पूछ रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स ने बीजेपी प्रवक्ता की भाषा शैली पर ही सवाल उठाते हुए लिखना शुरू कर दिया कि राहुल गांधी के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल बहुत गलत बात है।

पहले ट्वीट करते वक़्त सम्मान जनक शब्द लिखना सिखों महोदय जी राहुल जी कोई छोटा बच्चा नही है, बाप की तरह है और विकास की बात करों तो ज्यादा ठीक होगा, बार बार वोटों के लिए सांप्रदायिक मतभेद मत फैलाओ , इससे देश को नुक़सान होगा, जो हम होने नही देंगे । @OfficeOfRG@danishabrar2016

आप मंदिर को लेकर ईमानदार है ! तो सदन में बिल लाकर पास क्यों नहीं करवाते है ! पता चल जायगा कौन मंदिर के साथ है ! कौन वोट के साथ !

3+सालों से भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार चलाने वाले पूछ रहे हैं राम मंदिर के निर्माण पर सवाल ??#AcuteOppositionSyndrome

Shantilal Yadav@ShantilalYada11

बौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहटबौखलाह बौखलाहट

आप मानसिकता जल्दी स्वस्थ हो .. get well soon

Lord Brahmanand@lwreza

Correct your History fact … It was Mahmood of Ghaznavi in 1024 attached Our prestigious temple Somnath and took away wealth. Khilji never went to Somnath.

Why you and entire Group Lying? Why bringing Temple issue, when we have problem of Employement? Attention Diversion

@GVLNRAO आप के संस्कार आप के इस ट्वीट से परिलक्षित हो रहे हैं, आप किसी भी तरह से हिन्दू नहीं हो सकते, हिंदुओं में माँ बाप ऐसे संस्कार नहीं देते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *