बीजेपी विधायक का आजम खान पर पलटवार, फेसबुक पर लिखा- जो होली दिवाली ना मनाए वो महा सुअर

‘जो ईद ना मनाए वो शैतान’। सपा नेता व पूर्व मंत्री आजम खान के इस बयान पर बीजेपी विधायक ने पलटवार किया है। उत्तर प्रदेश के औरैया से बीजेपी विधायक ने आजम पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो होली-दिवाली ना मनाए वो महा सुअर। दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने राज्य विधानसभा में कहा था कि मैं हिंदू हूं इसलिए ईद नहीं मनाता। सीएम सदन में एक पत्रकार के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया का जिक्र कर रहे थे। मुख्यमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आजम खान ने कहा कि जो ईद ना मनाए वो शैतान होता है। आजम खान का ये बयान मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में वायरल हो गया। सपा नेता के इस बयान पर औरैया से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर के फेसबुक पेज से पलटवार किया गया है। इस फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है – ‘सभी भाइयों को मेरा प्रणाम। आजम खान ने कहा है कि जो ईद न मनाये वो शैतान है। मैं कहता हूं जो होली व दीपावली न मनाये वह महा सुअर व जो मन्दिर व शिवालों में न जाये वो महा शैतान। इसके देश द्रोही बयानों पर इसको भी लाखों की संख्या में भाइयों कमेंट्स मैसेज फेसबुक पर भेजना चाहिए। जय भारत माता ।’

रमेश दिवाकर का फेसबुक पोस्ट।

बीजेपी विदायक के नाम से इस फेसबुक पोस्ट पर बहस शुरू हो गई है। बहुत से यूजर्स कमेंट करते हुए विधायक की बात से सहमति जता रहे हैं तो वहीं बहुत ये यूजर्स इस पोस्ट से खफा दिख रहे हैं। इस पोस्ट से इत्तेफाक ना रखने वाले बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। बहुत से यूजर्स इस पोस्ट का समर्थन करते हुए लिख रहे हैं कि आजम खान साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं।

बता दें कि रमेश दिवाकर औरैया विधानसभा सीट से 2017 में विधायक चुन कर आए हैं। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी बसपा के भीमराव अंबेडकर को 32 हजार से ज्यादा वोटों से हराया था। जिस पेसबुक पेज से आजम खान पर पलटवार किया गया है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इन्हीं का है। हालांकि वह फेसबुक अकाउंट वेरिफाइड नहीं हैं इसलिए aknnews.com इसकी प्रमाणिकता की पुष्टी नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *