बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा- गोकशी करोगे तो यूं ही मरोगे

अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार भी उनके सुर्खियों में रहने की वजह एक नया विवादित बयान है। बीजेपी विधायक ने इस बार कहा है कि गोकशी करने वाले यूं ही मरेंगे। आहूजा का यह बयान अलवर जिले के रामगढ़ इलाके में कथित गोरक्षकों द्वारा जाकिर खान नाम के एक गो-तस्कर की पिटाई के मामले आया है। शनिवार को यह मामला सामने आया था। इस मामले को लेकर विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, ‘गोतस्करी करोगे, गोकशी करोगे, तो यूं ही पिट-पिट कर मरोगे।’

खबर के मुताबिक, आहूजा ने इस मामले पर कहा, “गोतस्करों की गाड़ी को जब घेरा तो गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटने के कारण दो तस्कर खेतों में भाग गए। एक को चोट आई और ये(गोतस्कर) बहाने बनाते हैं कि इनको गांव वालों ने पीटा। मेरा तो सीधा-सीधा कहना है गोतस्करी करोगे और गोकशी करोगे, तो यूं ही मरोगे।” बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि अलवर और भरतपुर जिले में हरियाणा के गो तस्कर राजस्थान के मारवाड़ और मेवाड़ से लेकर दूर-दूर से गायों को तस्करी कर लाते हैं।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, अलवर के रामगढ़ क्षेत्र में गाय ले जा रहे गो तस्करों के साथ यादव नगर गांव में कथित गोरकक्षों ने जमकर मारपीट की। इस मारपीट में जाकिर खान गंभीर रूप से घायल हो गया। पहले उसे रामगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर होता देख उसे अलवर रेफर किया गया। खबर के मुताबिक, रामगढ़ पुलिस स्टेशन के एसएचओ अजीत सिंह ने बताया, “गो-तस्करों ने 3 राउंड फायर किए लेकिन पुलिस गांववालों की मदद से उन्हें पकड़ने में कामयाब रही।” बहरहाल जानकारी के लिए आपको बता दें कि ज्ञानदेव आहूजा जेएनयू को लेकर दिए गए अपने कंडोम वाले विवादित बयान से सुर्खियों में आए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *