बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी को बताया कृष्ण का अवतार, बोला- दशकों तक करेंगे राज

गौ तस्करों को मिलती हत्या की धमकियों का समर्थन करते हुए विवादित बयान देकर मीडिया की सुर्खियों में आए राजस्थान के बीजेपी विधायक ज्ञान देव अहूजा एक बार फिर से मीडिया में छा गए हैं। अहूजा का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान श्री कृष्ण का अवतार हैं और 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद भी वे दशक से ज्यादा समय तक देश की सत्ता पर राज करेंगे। द हिंदू को दिए एक इंटरव्यू में ज्ञान देव अहूजा ने बिना पीएम का नाम लिए कहा “यह आदमी भगवान कृष्ण का अवतार है। उनका एक विशिष्ट व्यक्तित्व है। अभी लोग उन्हें पहचानने में सक्षम नहीं हैं लेकिन जब सही समय आएगा तो कई चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।”

अहूजा ने आगे कहा “2019 के लोकसभा चुनावों के बाद भी यह आदमी दशक से भी ज्यादा देश की सत्ता पर राज करेगा। एक तरफ नेहरु परिवार है जो कि केवल वंशवाद की सत्ता का प्रचार करता है और वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी हैं जिन्होंने अपने परिवार तक को अपने आधिकारिक घर पर आमंत्रित नहीं किया।” इसके साथ ही विधायक ने कहा मोदी जी ने नोटबंदी, जीएसटी और जनधन स्कीम का एक ऐतिहासिक फैसला लिया था। यह पहला मामला नहीं है जब किसी राजनेता को भगवान का दर्जा दिया गया हो। इससे पहले राहुल गांधी को भगवान परशुराम का अवतार बताया गया था। राहुल के कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद यूपी में पोस्टर्स लगाए गए थे जिनमें उन्हें पंडित और भगवान के अवतार परशुराम बता दिया था।

आपको बता दें कि ज्ञान देव अहूजा ने इससे पहले अपने बयान में कहा था कि गोकशी करने वाले यूं ही मरेंगे। आहूजा का यह बयान अलवर जिले के रामगढ़ इलाके में कथित गोरक्षकों द्वारा जाकिर खान नाम के एक गो-तस्कर की पिटाई के बाद आया था। इस मामले को लेकर विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा था, ‘गौतस्करी करोगे, गोकशी करोगे, तो यूं ही पिट-पिट कर मरोगे।’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि ‘गौतस्करों के खिलाफ गुस्साए गांववालों को पीएम भी नहीं रोक सकते।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *