बीजेपी सांसदों की पत्नियां भी अब 2019 के चुनावी रण में लेंगी हिस्सा, अमित शाह ने की मीटिंग

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पूरी तरह से 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी के नेता, मंत्री, सांसद तो पार्टी के लिए मिशन 2019 की तैयारी कर ही रहे हैं, साथ ही अब चुनावी रण में उतरने के लिए बीजेपी सांसदों की पत्नियां भी तैयार हो रही हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक हाल ही में बीजेपी सांसदों की पत्नियों के लिए दो दिन का एक वर्कशॉप आयोजित किया गया था। जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत एनडीए सरकार के कई मंत्रियों ने शिरकत की और मिशन 2019 को लेकर चर्चा की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 घंटों के इस वर्कशॉप का आयोजन सोमवार और मंगलवार को दिल्ली में दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित बीजेपी के हेडक्वार्टर में बीजेपी की महिला सांसदों और सांसदों की पत्नियों के फोरम कमल सखी मंच द्वारा किया गया था। इस वर्कशॉप में सांसदों की पत्नियों को यह बताया गया कि वे किस तरह आने वाले चुनाव में पार्टी के लिए एक मुख्य सहयोगी की भूमिका निभा सकती हैं और अपने-अपने पतियों की मदद कर सकती हैं।

एक बीजेपी सांसद की पत्नी ने बताया कि वे सब 2019 के चुनावों की तैयारियां कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘हम सब 2019 चुनाव के लिए तैयार हो रहे हैं। हम में से हर किसी को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम करना है।’ आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, नितिन गडकरी जैसे दिग्गजों ने शिरकत की और सांसदों की पत्नियों को संबोधित किया। इसके अलावा अमित शाह ने भी इस वर्कशॉप को ज्वाइन किया और उन्होंने बीजेपी सांसदों की पत्नियों और महिला सांसदों से चाय के दौरान मिशन 2019 को लेकर चर्चा की। इस वर्कशॉप को आयोजित करने का मुख्य संदेश यह था कि अब बीजेपी सांसदों की पत्नियों को भी वोटर्स और पार्टी के नेताओं से संपर्क करना होगा और सरकार के काम के बारे में उन्हें जानकारी देनी होगी। एक सांसद की पत्नी ने जानकारी दी कि उनसे यह कहा गया कि वे एक पार्टी, एक परिवार की तरह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *