बॉक्सर विजेंदर ने वीरेंद्र सहवाग को अलग अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई- तने खेलना छोड़ दिया, हमने देखना

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग आज यानि 20 अक्टूबर का जन्मदिन है। वीरू आज 39 साल के हो गए हैं और उनके जन्मदिन के अवसर  पर उनके साथी, संबंधी और फैन्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। वीरू के जन्मदिन के अवसर पर मशहूर मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने अलग ही तरीके से उन्हें बधाई दी। विजेंद्र ने हरियाणवी भाषा में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा तने खेलना छोड़ दिया हमने देखना छोड़ दिया, न वो भी जमाना था जिब भाई की बैंटिंग ट्रैक्टर की बैटरी धरके देखा करते। हैप्पी बर्थडे वीरेंद्र सहवाग। विजेंद्र इस ट्वीट के जरिए सहवाग से कहना चाह रहे हैं कि आपने जबसे खेलना छोड़ा है तबसे हमने क्रिकेट देखना ही छोड़ दिया। अपने इस ट्वीट के जरिए विजेंद्र ने सहवाग की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की।

विजेंद्र के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा सही पाजी, हर मैच में दिवाली मनवाने के लिए शुक्रिया, जन्मदिन की बहुत सारी बधाई। एक ने लिखा वाह, मैदान में गेंदबाजों को उनकी मां याद दिलाने के लिए सहवाग जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। एक ने वीरू द्वारा बैटिंग किए गए एक वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा तड़ाक-भड़ाक, धूम-धड़ाक वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन की ढेरों शुभकामना, आपकी कमी हमेशा खलेगी वीरू पाजी लेकिन कमेंट्री में मजा आ जाता है सर। इसी तरह कई लोगों ने वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

वीरू के फैन्स के अलावा उन्हें उनके क्रिकेटर साथियों ने भी जन्मदिन की बधाई दी। मोहम्मद सामी ने लिखा आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। क्रिस गेल ने लिखा महान वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन की बधाई, भगवान आप पर अपनी कृपया बनाए रखे। पार्थिव पटेल ने लिखा जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं वीरूपा, हमेशा चमकते रहो, महान वीरेंद्र सहवाग। हर्षा भोगले ने लिखा क्रिकेट में पहली पारी के बादशाह और जिंदगी में दूसरी पारी के शहनशाह, वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन मुबारक, मनोरंजन करते रहिए। वहीं वीरेंद्र सहवाग ने सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *