बोनी कपूर ने श्रीदेवी के लिए लिखा भावुक पत्र, कहा- हमारी जिंदगी पहले जैसी नहीं रही

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी को बुधवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए फैन्स के साथ ही बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां भी पहुंचीं। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद पति बोनी कपूर ने भावुक कर देने वाला संदेश लिखा है। बोनी कपूर ने यह संदेश श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट पर लिखा है। बोनी कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार अपनी भावनाएं जाहिर की। बोनी कपूर ने संदेश में बताया कि श्रीदेवी उनकी जिंदगी में कितना मायने रखती थीं।

बोनी कपूर ने लिखा है, ”एक दोस्त, पत्नी और दो युवा बेटियों की मां को खो देने का दर्द शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैं अपने परिवार, फैन्स और दोस्तों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे। मैं खुश किस्मत हूं कि मुझे अर्जुन कपूर और अशुंला कपूर का सपोर्ट मिला। वह जाह्नवी, खुशी और मेरे साथ एक स्तंभ की तरह खड़े रहे।”

बोनी ने लिखा, ”दुनिया के लिए वह चांदनी थीं, कमाल की अभिनेत्री थीं, वह उनकी श्रीदेवी थीं, लेकिन मेरे लिए वह मेरा प्यार थीं। हमारी बेटियों के वह सब कुछ थीं, वह उनकी जिंदगी थीं। वह एक ऐसी धुरी थीं जिस पर मेरा परिवार चलता था। हमने मेरे प्यार और जाह्नवी और खुशी की मम्मा को गुड बॉय कह दिया है। अब मेरी गुजारिश है कि हमारी निजता का सम्मान करें। इस समय मेरी यही चिंता है कि दोनों बेटियों की हिफाजत कैसे होगी। अब बिना श्रीदेवी के वह कैसे आगे का सफर तय करेंगी? उन्हें जिंदगी जीने और हंसने की ताकत कैसे मिलेगी?” अंत में बोनी कपूर ने लिखा, ”भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे। हमारी जिंदगी आपके बिना पहले जैसी नहीं रही।” बता दें कि श्रीदेवी दुबई में एक फैमिली वेडिंग में शामिल होने के लिए गई थीं। दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने से बीते शनिवार देर रात उनका निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *