ब्लू फिल्म दिखा कर गुजरात चुनाव जीतना चाह रही है भाजपा: राज ठाकरे

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। राज ठाकरे ने गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल की कथित सीडी को लेकर भाजपा पर करारा प्रहार किया है। ऱाज ठाकरे ने इस मामले पर कहा कि तीन साल पहले बीजेपी ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन अब ब्लू फिल्म दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है। राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि सिर्फ गुजरातियों के लिए ट्रेन चलानी है और विदर्भ को अलग करने के समृद्धि मार्ग बनाना है तो कतई मंजूर नहीं है। राज ने कहा कि बुलेट ट्रेन सिर्फ गुजरत के लिए और एक लाख करोड़ का कर्ज सारे देश वासी भरें, यह कहां की इंसाफी है। इसलिए मनसे इस बुलेट ट्रेन का विरोध कर रही है।

ठाणे में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे यही नहीं रुके। उन्होंने योग दिवस और स्वच्छ भारत अभियान की भी खिल्ली उड़ाई और कहा कि आज दश भर में बलात्कार, लूट, फरेब और जाति-धर्म के नाम पर क्या खाया जा रहा है। पहले मुल्ला और मौलवी फ़तवा निकालते थे, लेकिन अब जैन साधक और जैन मुनि निकाल रहे है। ऐसे इन सभी बुराइयों को दूर करने और अपराधों को लगाम लगाने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगा कर इसके टिप्स बांटते रहे हैं। आज नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के गंगा नदी में पानी पर शव तैर रहा है तो क्या भारत स्वच्छ होगा।

राज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज भी गुजरात के प्रधानमंत्री की तरह पेश आ रहे है। यदि उन्हें उनके राज्य से प्रेम है तो राज ठाकरे को भी महाराष्ट्र और उसकी अस्मिता से प्रेम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *