भतीजे तैमूर और बेटी की मीडिया कवरेज पर भड़कीं सोहा अली खान, बोलीं-बच्चों को बच्चा रहने दो

सैफ-करीना के शहजादे तैमूर और सोहा अली खान-कुणाल की लाडली इनाया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। मीडिया पर तैमूर और इनाया से जुड़ी हर खबर शेयर की जाती है। ऐसे में सैफ की बहन सोहा अली खान कहती हैं कि यह ठीक नहीं है। सोहा कहती हैं- मीडिया में बच्चों को इस तरह से चर्चा में लाना ठीक नहीं है। सोहा आईएएनएस को इमेल के जरिए दिए इंटरव्यू में कहती हैं- मैं ईमानदारी से बताऊं तो मुझे लगता है कि बच्चों को लेकर जो मीडिया में हो रहा है वह टु मच्छ है।

खास तौर पर तैमूर को लेकर। तैमूर के लिए यह सब कुछ नॉर्मल है। क्योंकि बचपन में एक मासूमियत होती है। ऐसे में उसे इस चीज की आदत नहीं पड़नी चाहिए। बच्चे को उसकी प्राइवेसी देना जरूरी है। मीडिया को इसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। सोहा आगे कहती हैं- इनाया ने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होना सिखाया है। मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। उसकी वजह से मैं काफी फोकस्ड हो गई हूं। वहीं मेरी जिंदगी में उससे पहले कुछ नहीं आता।

हाल ही में सोहा अली खान ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी और मां शर्मीला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में सोहा की मॉम शर्मीला के साथ इनाया कैमरा की तरफ घूरते हुए देख रही हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए सोहा ने लिखा ‘एक मां से दूसरी मां को मदर्स डे की बधाई’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *