भारतीय जनता पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को ठहराया विधानसभा चुनाव में हार के लिए जिम्मेदार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के कद्दावर माने जाने वाले नेता सुशील मोदी पर गुरुवार (3 मई) को हमला बोलते हुए उन्हें 2015 के राज्य के विधानसभा चुनाव में हार के लिए जिम्मेदार ठहराया। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सुशील मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोला और उन्हें भारतीय जनता पार्टी का शत्रु बता डाला। शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की तारीफ करते हुए और उनके स्वास्थ्य का हवाला देते हुए इलाज के तरीके पर सवाल उठाए और अपनी ही पार्टी के नेता पर हमला साधा। शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को याद दिलाते हुए ट्वीट में लिखा कि ”पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार उनकी (सुशील मोदी की) एकमात्र उपलब्धि है और उनका पसंदीदा पासटाइम लालू प्रसाद और उनके परिवार की आलोचना करना और उनके लिए जहर फैलाना है कि अब वह धृष्टता भरी सलाह देते हैं कि भाजपा के शत्रु को अपने मेंटर यशवंत सिन्हा के पीछे जाना चाहिए- मतलब शत्रु को पार्टी छोड़ देनी चाहिए! बेशक, हम सब जानते हैं कि वह (सुशील मोदी) खुद बीजेपी के सबसे बड़े शत्रु हैं।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और ट्वीट में लिखा- ”जब से वह बिहार में हमारी बड़ी हार के लिए जिम्मेदार हैं और यह भी जानते हैं कि असल शत्रु पार्टी के सच्चे वफादार हैं, जिसने तब पार्टी ज्वाइन की थी जब इसके पास 2 लोकसभा सीटें बची थीं और तब से पार्टी और देश के लिए पिछले दशकों में काफी योगदान दिया है। पार्टी स्वाभाविक रूप से विकल्प रखती है, पसंद और विशेषाधिकार का। फिर भी, पार्टियों के ज्ञान पर सवाल नहीं उठाया जाएगा। लेकिन प्रिय श्रीमान! कैसे कोई टॉम, डिक एंड हैरी, खासकर वह जिसकी बात हम कर रहे हैं, जो कि न तो मेरा नेता है, न ही मेरे वोटर का, और न ही शुभचिंतकों और समर्थकों का नेता है, नियमों को निर्देशित करें और पार्टी की ओर से बयान दें.. कृपया मुझे प्रबुद्ध करें…!

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने तेवरों और बयानों से असहज स्थिति में डालने के लिए जाने जाते हैं। माना जाता है कि ताजा ट्वीट में उन्होंने सुशील मोदी के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *