भारतीय महिला टीम को बधाई देने के चक्‍कर में अमिताभ बच्‍चन से हुई गलती, भड़के फैंस तो मांगनी पड़ी माफी

सोशल मीडिया पर बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन खासे सक्रिय हैं। मगर, इस बार जल्दी में की गई एक गलती से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। अमिताभ बच्चन ने रविवार को महिला टीम इंडिया की फोटो पोस्ट कर बधाई दी। मगर अफ्रीका की जगह ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया की जीत बता बैठे। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने गलती की तरफ ध्यान दिलाते हुए उनकी मौज ली। अमिताभ ने जो फोटो ट्वीट की, वो फोटो दक्षिण अफ्रीका में मिली जीत के बाद की थी। बाद में अमिताभ बच्चन को दूसरा ट्वीट कर माफी मांगनी पड़ी। हालांकि उन्होंने ट्वीट डिलीट नहीं किया, बल्कि दूसरे ट्वीट में कहा कि कृपया ऑस्ट्रेलिया की जगह दक्षिण अफ्रीका पढ़ें।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई महिला टीम इंडिया। भारतीय टीम ने बल्लेबाजी, फील्डिंग में कमाल का प्रदर्शन दिखाया। खासकर जेमिमा रोड्रिग्ज का बाउंड्री पर कमाल का कैच लिया। आप सभी पर हमें गर्व है। इस ट्वीट के बाद शुरुआती कुछ समय तक लोग बधाई देते रहे। मगर बाद में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने गलती पकड़ ली और ट्रोल करने लगे।वीरेंद्र सहवाग के पैरोडी एकाउंट से लिखा गया-क्या आप हाईलाइट्स देख रहे हैं। वहीं अजय कुमार सिंह ने कहा कि-लगता है आप भविष्य देख रहे हैं। प्रीतम कालस्कर ने तंज कसते हुए कहा-ये सीरीज कब हुई, उधर जब अमिताभ बच्चन ने माफी मांगी तो चेरी ब्लॉसम नामक यूजर ने लिखा-अपनी गलती माननना महानता का प्रतीक है। रौब में लोग माफी मांगने की बात छोड़िए, अपनी गलतियों को भी सही साबित करने में जुट जाते हैं

बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका को उसी के मैदान में वनडे और टी-20 सीरीज में पराजित किया था। उस सीरीज में महिला टीम ने तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेले थे।तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से अफ्रीका को हराने के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी मेजबान टीम को 3-1 से हरा दिया था। सीरीज में स्मृति मंधाना और मिताली राज ने शानदार प्रदर्शन किया था। इसी श्रृंखला में झूलनन गोस्वामी ने रिकॉर्ड दो सौ विकेट हासिल कर दुनिया की पहली महिला खिलाड़ी होने का गौरव हासिल किया। ऑस्ट्रेलिया के साथ एकदिवसीय मैचों की सीरीज 12 मार्च को बड़ोदरा से शुरू होगी। कुल तीन एकदिवसीय मैच इस सीरीज के दौरान खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *