भारतीय सेना को नया ‘तोहफा’ देने फिर साथ आए जावेद अख्तर, अनू मलिक और सोनू निगम

गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरा देश देशभक्ति में डूबा नजर आया। पूरा फिल्म जगत भी देशभक्ति में सरोबार नजर आया। गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर गणतंत्र दिवस से जुड़ी यादें ताजा की थी। फिल्ममेकर जेपी दत्ता ने गणतंत्र दिवस के मौके पर देश के जवानों के लिए एक स्पेशल सॉन्ग शूट करने जा रहे हैं। निर्देशक जेपी दत्ता अपनी फिल्म ‘पलटन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि जेपी दत्ता अपनी फिल्म ‘पलटन’ में देश के जवानों के लिए गाना डेडिकेट करना चाहते हैं। फिल्म ‘पलटन’ में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और सोनू सूद नजर मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। ‘सबको यहां’ गाने के शूट के लिए गायक सोनू निगम, गीतकार जावेद अख्तर और कंपोजर अनु मलिक चंडीगढ़ पहुंच गए हैं।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, जेपी दत्ता की साल 1197 में आई फिल्म बॉर्डर का गाना ‘संदेशे आते हैं’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। इस गाने को भी सोनू निगम, गीतकार जावेद अख्तर और कंपोजर अनु मलिक ने ही पूरा किया था। जिसके बाद फिल्ममेकर दत्ता एकबार फिर से इस तिकड़ी के साथ काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों के अनुसार, गाने को मुंबई के एक स्टूडियो में कुछ दिन पहले ही रिकॉर्ड कर लिया गया था। गाने के शूट के लिए गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, जैकी श्रॉफ और रामपाल और सोनू सूद चंडीगढ़ पहुंच गए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग कुछ हफ्तों से लद्दाख में हो रही थी, लेकिन फिल्म के अंतिम पड़ाव की शूटिंग चंडीगढ़ में होगी इसलिए टीम चंडीगढ़ पहुंच चुकी है। फिल्म ‘पलटन’ में यह गाना भारतीय जवानों की रियल लाइफ पर आधारित होगा। प्रोड्यूसर निधि दत्ता का कहना है, ”गाना भारतीय जवानों और उनके परिवार पर आधारित है, जवानों के परिवार उन्हें देश की सुरक्षा के लिए बॉर्डर पर भेजते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *