मंच पर पहले नहीं पुकारा गया नाम तो भड़के गावस्कर! सोनाली बेंद्रे ने मांगी माफी

मुंबई में ‘टी20 मुंबई लीग’ क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के मौके पर क्रिकेट जगत के कई दिग्गज मौजूद थे, उनमें पूर्व दिग्गज इंडियन क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी शामिल थे, लेकिन मीडिया खबरों में कहा जा रहा है कि स्टेज पर उनका नाम पहले न लिए जाने पर वह भड़क गए। कार्यक्रम की एंकरिंग बॉलीवुड कलाकार श्रेयस तलपड़े और अदाकारा सोनाली बेंद्रे कर रही थीं। एंकरों ने स्टेज पर सुनील गावस्कर से पहले सचिन तेंदुलकर और दिलीप वेंगसरकर के नाम पुकारे। कहा जा रहा है कि सुनील गावस्कर के सबसे ज्यादा वरिष्ठ होने के बावजूद उनका नाम बाद में लिया गया, इससे उन्हें अच्छा नहीं लगा। पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज इस लीग में कमिश्नर की भी भूमिका में हैं। क्रिकट्रैकर के अनुसार कुछ देर बाद सुनील गावस्कर ने एंकरों की खबर ली। उन्होंने सोनाली बेंद्रे से पूछा कि जब वह उन्हें ओपनिंग बैट्समैन बता रही हैं तो फिर नंबर 3 पर कैसे बुला सकती हैं।

सोनाली बेंद्रे और श्रेयश तलपड़े को लगा कि दिग्गज क्रिकेटर मजाक रहे हैं तो वे हंस पड़े, लेकिन गावस्कर मजाक के मूड में नहीं थे, उन्होंने पूछ लिया के वे क्यों हंस रहे हैं? गावस्कर ने श्रेयश तलपड़े से कहा कि वह तो क्रिकेट आधारित एक फिल्म का हिस्सा भी रहे हैं, तो फिर वह ऐसा कैसे कर सकते हैं? स्थिति को थोड़ा गंभीर देखते हुए सोनाली बेंद्रे ने मराठी में माफी मांगी। उन्होंने गावस्कर से कहा- ‘माफी करा।’

हालांकि बाद में गावस्कर ने नरम रुख अपनाते हुए सोनाली बेंद्रे और श्रेयश तलपड़े से कहा कि वे इस बात यूं ही लें, वह बस मजाक कर रहे थे।लेकिन उनकी पहले की टोन देखकर नहीं लग रहा था कि वह मजाक कर रहे थे, वह शायद इस प्रकरण का अंत बुरा नहीं देखना चाहते थे। गावस्कर ने अपना भाषण दिया और कार्यक्रम अच्छे से संपन्न हुआ। बता दें कि टी20 मुंबई लीग में फर्स्ट क्लास क्रिकेट और इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। क्रिकेट फैन्स में इस टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्सुकता है। वहीं खिलाड़ी भी मैदान पर अपना जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *