मनोहर पर्रिकर की सेहत पर बोले डिप्टी स्पीकर- जरूरत पड़ी तो भेजेंगे अमेरिका

गोवा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को बेहतर इलाज के लिए अमेरिका ले जाने की जरूरत पड़ी तो ले जाएंगे। बता दें कि पर्रिकर इन दिनों मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहां उनका इलाज चल रहा है। पर्रिकर के अग्नाशय में सूजन है। उन्हें 15 फरवरी को लीवावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब कहा गया था कि सोमवार (19 फरवरी) तक पर्रिकर को छोड़ दिया जाएगा और वो गोवा विधान सभा की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे लेकिन सोमवार को भी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिल सकी। सोमवार को विधान सभा सत्र की शुरुआत होने के बाद डिप्टी स्पीकर और बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने मीडिया से कहा, “हमें उनकी जरूरत है। हम हरसंभव उपाय करेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें अमेरिका ले जाएंगे।”

शनिवार (17 फरवरी) को लीलावती अस्पताल के सीएमओ ने मनोहर पर्रिकर की सर्जरी होने की खबरों से इनकार किया था और दावा किया था कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। इसके बाद रविवार (18 फरवरी) को भी अस्पताल ने बयान जारी कर कहा था कि पर्रिकर बेहतर ढंग से रेस्पॉन्ड कर रहे हैं। अस्पताल ने पर्रिकर के स्वास्थ्य से जुड़ी सभी तरह की नकारात्मक खबरों का खंडन भी किया था। बीजेपी कार्यकर्ता ने मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में 17 और 19 फरवरी को अफवाह फैलाने के आरोप ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 62 साल के पर्रिकर ने बुधवार (14 फरवरी) की रात पेट में दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद स्वास्थ्य परीक्षण के लिए उन्हें जीएमसीएच ले जाया गया था। चेक-अप के बाद फिर उन्हें मुंबई ले जाया गया।

पुलिस को लिखे शिकायत पत्र में उस कार्यकर्ता ने लिखा है कि कुछ लोग उसका नाम लेकर मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में अफवाह फैला रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी इन दो तारीखों को सीएम मनोहर पर्रिकर के खराब स्वास्थ्य और उसकी चिंता को लेकर मैसेज वायरल किया गया है। हालांकि, इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय और बीजेपी के नेताओं ने इस तरह के अफवाहों का खंडन किया है और कहा है कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *