महंगे हथियार…कैश और नापाक मंसूबे, पाकिस्तान आर्मी की मदद से भारत में घुसपैठ की फिराक में है आतंकियों का बड़ा ग्रुप

पाकिस्तान भारत में आतंक फैलाने की साजिश रच रहा है। पाकिस्तानी सेना की मदद से आतंकियों का बड़ा ग्रुप भारत में घुसपैठ करने की फिराक में है। इस बार ये आतंकी बेहद घातक और महंगे हथियारों से लैस हैं। भारत की सेना आतंकियों पर पैनी नजर बनाए हुए है।

पाकिस्तान इस समय पूरी तरह से बौखलाया हुआ है। दहशतगर्द मुल्क जम्मू कश्मीर में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। ऐसे में भारतीय सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस फ़ोर्स और सीआरपीएफ ने मिलकर ऐसी घेराबंदी की है जिसके चलते आतंकी, ओवर ग्राउंड वर्कर की मदद से छुप छुपकर अपने मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। आतंकी इस बार घातक और महंगे हथियारों से लैस हैं।  आतंकियों के पास नाइट विजन डिवाइस , AK 47 और  M4 कार्बाइन जैसे हथियार है। इन हथियारों का इस्तेमाल पाकिस्तान आर्मी करती है। अब यही हथियार आतंकियों को दिए गए हैं। हथियारों में चाइनीज़ ग्रेनेड, चाइनीज़ पिस्टल, चाइनीज़ आर्मर पियर्सिंग बुलेट (स्टील बुलेट) भी शामिल हैं। 

पाकिस्तान का नापाक प्लान

पाकिस्तान ने भारत में आतंक फैलाने के लिए नापाक प्लान बना रखा है। खास बात यह है कि, इसमें एक लाख से दो लाख रपये के लगभग कैश भी शामिल है ताकि ये पैसा ओवर ग्राउंड वर्कर को दिया जा सके। आतंकी अपने मंसूबों को सफल बनाने के लिए हर ओवर ग्राउंड वर्कर को 5 हजार से लेकर 10 हजार रुपये देते हैं। इतना ही नहीं, आतंकियों को रास्ता दिखाने वाले गाइड को 10 हजार से सेकर 50 हजार रुपये तक दिए जाते हैं। ऊंचे पहाड़ और कठिन रास्ता होने की वजह से पहाड़ी की चोटी पर बनी डोग के अंदर आतंकियों के ठहरने की व्यवस्था की जाती है। 

इंडिया TV के पास है एक्सक्लूसिव जानकारी

इंडिया TV को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि इस समय पाकिस्तान ने अपने कैंप और लॉन्चिंग पैड एक्टिव कर दिए हैं। भारतीय सेना को इस बात का श़क ना हो इसलिए वहां के लोकल लोगों की आड़ में ह्यूमन शील्ड बनाकर आतंकी बॉर्डर के बेहद करीब मौजूद हैं। आतंकियों ने यह हालत अंतरराष्ट्रीय सीमा के साथ-साथ लाइन ऑफ़ कंट्रोल पर भी बनाए हुए हैं। 

घुसपैठ की फिराक में हैं आतंकी 

तक़रीबन 20 से 25 आतंकी पाकिस्तानी रेंजर्स और स्थानीय लोगों की आड़ में शकरगढ़ और नारोवाल, जो पाकिस्तान में है यहां पर इंटरनेशनल बॉर्डर के बेहद करीब दिखाई दे रहे हैं। यह भारतीय इलाके में आरएस पुरा सेक्टर के ठीक सामने का एरिया है। 3 से 4 आतंकी हथियारों के साथ पाकिस्तानी आर्मी के कैंप के आगे नौशेरा के ठीक सामने पाकिस्तानी इलाके में दिखाई दिए हैं। इनके पास नाइट विजन डिवाइस भी मौजूद है, जिसके मतलब साफ है कि ये घुसपैठ की फिराक में हैं। 

भारतीय सेना रख रही है नजर 

4 से 5 आतंकियों का एक ग्रुप मेंढर और राजौरी में लाइन ऑफ़ कंट्रोल को क्रॉस करने की फिराक में है। इनके पास बड़े पिट्ठू बैग और हथियार साफ दिखाई दिए हैं। भारतीय सेना इन आतंकियों पर बरीक नजर रख रही है। इनकी हर हरकत से सेना पूरी तरह से वाकिफ है। इतना ही नहीं 2 आतंकियों का ग्रुप जिसमें क़रीबन 5 से 6 आतंकी हैं वो पाकिस्तान के ढक्की और रत्तापानी इलाके, जोकि कश्मीर के माचिल सेक्टर के ठीक सामने का है वहां पर नजर आए हैं। 

यहां भी है आतंकियों की मौजूदगी 

3-4 आतंकी M4 कार्बाइन जैसे हथियारों से लैस हैं। हथियारों से लैृस ये आतंकी पाकिस्तान के कठियाला एलपी जोकि जम्मू के सुंदरबनी इलाके के ठीक सामने है वहां पर मौजूद हैं। आतंकियों के 2 ग्रुप जिसमें तक़रीबन 4 से 6 आतंकी हैं वो भारतीय सीमा के केजी सेक्टर की ठीक सामने पीओके के मंडोल एलपी और टैट्रिनोट इलाके में अलग-अलग सर्विलांस कैमरे में स्पॉट किए गए हैं। PTI