महापौर उमेश गौतम को मिली जान से मारने की धमकी

महापौर उमेश गौतम को जान से मारने की धमकी मिली है। कुख्यात आतंकी संगठन आइएस की तर्ज पर मिली इस धमकी के बावजूद जिले की पुलिस ने अब तक उनकी सुरक्षा नहीं बढ़ाई है। हालांकि, महापौर ने इस धमकी को गंभीरता से लेते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रमुख सचिव गृह और जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिख कर अपनी सुरक्षा की मांग की है। भाजपा का शहर संगठन भी इस धमकी को लेकर सकते में है।

महापौर उमेश गौतम ने बताया कि उनकी ई-मेल आइडी पर आई धमकी में भेजने वाले के नाम की जगह ‘अल्लाहरखा’ लिखा है। इस तरह का शब्द कुख्यात आतंकी संगठन आइएस ही इस्तेमाल करता रहा है। उन्होंने बताया कि धमकी में कहा गया है कि वे नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान की आड़ में एक समुदाय विशेष को निशाना बना रहे हैं। यह तमाशा फौरन बंद करने की चेतावनी दी गई है। संदेश में आगे यह भी कहा गया है कि वे मुख्यमत्री योगी के एजंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। महापौर के कार्यालय के अलावा उनका अस्पताल और निजी विश्वविद्यालय उनकी नजर में है।

अगर उन्होंने समुदाय विशेष को निशाना बनाना न छोड़ा तो उन्हें और उनके परिवार को ठिकाने लगाने की कार्रवाई मजबूरन करनी पड़ेगी। महापौर ने कहा कि उन्होंने धमकी के बारे में मुख्यमंत्री से लेकर जिले के पुलिस अधिकारियों को अवगत करा दिया है। अब इस पर कार्रवाई करना उनका काम है। महापौर को धमकी मिलने से भाजपा का शहर संगठन भी सकते में है। पार्टी के शहर अध्यक्ष उमेश कठेरिया ने कहा कि महापौर को धमकी मिलना गंभीर मामला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *