मुनाफे के लिए बेच दी दुर्लभ कार? कंपनी ने WWE रेसलर जॉन सीना पर ठोका करोड़ों का मुकदमा

WWE सुपरस्टार जॉन सीना पर कार बनाने वाली कंपनी फोर्ड ने भारी-भरकम मुकदमा किया है। जॉन सीना पर कंपनी की बेशकीमती और दुर्लभ कार बचने का आरोप है। मुकदमे में फोर्ड ने दावा किया है कि 40 साल के जॉन सीना को हजारों प्रतियोगियों के बीच कंपनी ने कार खरीदने के लिए चुना था। इस दौरान जॉन सीना ने फोर्ड से करार दिया था कि वह इस कार को अगले 2 साल तक नहीं बेचेंगे, लेकिन फोर्ड के मुताबिक सीना ने भारी मुनाफे के लालच में इस ऑइकनिक कार को बेच दी। केस के मुताबिक फोर्ड ने इस कार के मात्र 1000 मॉडल ही बनाये थे और इस कार की बिक्री के वक्त करार किया गया था कि इसे दो साल तक नहीं बेचना है, लेकिन जॉन सीना ने इस शर्त को तोड़ दिया। फोर्ड की ओर से दायर शिकायत में कहा गया है, ‘मिस्टर सीना ने गलत तरीके से कार वो रीसेल कर भारी मुनाफा कमाया, और फोर्ड को दूसरे भी नुकसान हुए हैं, हमारी ब्रांड वैल्यू को नुकसान पहुंचा है, इस बिक्री की वजह से हमारे गुडविल को भी नुकसान पहुंचा है।

अब फोर्ड की मांग है कि सीना ने इस कार को बेचकर जो भी मुनाफा कमाया है उसे फोर्ड को वापस किया जाए। कंपनी ने सीना से दूसरे नुकसान की भारपाई करने को भी कहा है। इधर जॉन सीना का कहना है कि उसने कार अपनी दूसरी संपत्तियों के साथ बेची थी क्योंकि उन्हें कुछ बिल भुगतान करने थे। बता दें कि जॉन सीना ने इस कार को 5 लाख डॉलर में खरीदा था। जॉन सीना के मुताबिक ये पूरी कार कार्बन फायबर की बनी है। इस वजह से ये कार काफी हलकी है। इस कार में V6 इंजन लगा हुआ है। अपने भारी भरकम बॉडी की वजह से जॉन सीना बड़ी मुश्किल से इस कार में अटते हैं।

जॉन सीना इस साल अप्रैल में तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने 75 हजार की भीड़ के सामने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की को शादी के प्रपोज किया था। इस दौरान जॉन सीना काफी भावुक नजर आए थे। 34 साल की निक्की ने इस जॉन सीना के ऑफर को हां कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *