मुस्लिम लड़के के साथ बैठी लड़की को चांटा मारने वाली बीजेपी नेता पर मुकदमा दर्ज, वीडियो हुआ था वायरल

अलीगढ़ में एक हफ्ते पहले जिस बीजेपी नेता ने दलित लड़की को मुस्लिम लड़के के साथ चाय पीते हुए देखने पर थप्पड़ मारा था, यूपी पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में बीजेपी नेता संगीता वार्ष्णेय एक लड़की को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दी थीं, जिसके बाद लड़की के पिता ने गांधी पार्क पुलिस थाने में शनिवार को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। संगीता के खिलाफ पुलिस ने नॉन-कॉग्निशन रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि संगीता  बीजेपी महिला मोर्चा की अलीगढ़ महानगर अध्यक्ष हैं। थाने के एसएचओ रविंद्र कुमार सिंह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार संगीता पर धारा 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सिंह ने बताया कि अभी पीड़िता का बयान दर्ज करना बाकी है। वहीं इस मामले पर संगीता का दावा है कि स्थानीय लोगों ने एक टी स्टॉल पर एक लड़का-लड़की को देखा था जो कि भागने की तैयारी कर रहे थे। मुझे यह मामला लव जिहाद का लगा। स्थानीय लोग और पुलिस मुस्लिम लड़के को पुलिस स्टेशन ले गई और मैं लड़की से बात करने के लिए उसे पास के ही एक आइसक्रीम पार्लर में ले गई। संगीता ने यह स्वीकार किया कि उसने लड़की को थप्पड़ मारा था क्योंकि वह बहुत ही बदतमीजी से बात कर रही थी।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था उसनें बीजेपी नेता संगीता को लड़की से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि “तेरे को समझ नहीं आता कौन हिंदू है और कौन मुसलमान है। प्यार से समझा रहे हैं समझ ही नहीं आ रहा है।” इतना ही नहीं इसके बाद बीजेपी नेता ने लड़की के पिता को भी बुलाया तथा उसे कुछ और चांटा मारने के लिए कहा। आपको बता दें कि जिस लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार किया था उसे बेल देने के बाद छोड़ दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *