मैक्डी के कॉफी में निकलीं कॉकरोच की टांगें, कंपनी ने मांगी माफी

जब भी फास्ट फूड की बात की जाती है तो सबसे पहले मैक्डी का नाम आता है। संयुक्त राज्य अमेरिका के फास्ट फूड चेन मैकडोनाल्ड के आउटलेट लगभग हर देश में है। दुनिया भर में मैक्डी के बर्गर को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन जरा सोचिए आप मैक्डी में बैठकर खा रहे हैं और आपके फेवरेट बर्गर या कॉफी में से कॉकरोच निकले तो आप क्या करेंगे। ऐसा ही कुछ हुआ है बैंकाक में, जहां एक शख्स की कॉफी से कॉकरोच की टांगें निकली।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक नोस्टाल्जिक इक नाम के एक शख्स ने मंगलवार को फेसबुक पर एक कॉफी कप की फोटो पोस्ट की, जिसे उसने मैक्डी से ऑर्डर किया था। शख्स ने बताया कि उसकी कॉफी में उसे कॉकरोच की टांगें मिलीं। हालांकि मैक्डी ने गुरुवार को इस मामले पर शख्स से माफी मांग ली है। नोस्टाल्जिक ने बताया, ‘मैंने पहले सोचा कि कॉफी डालने से पहले ही कप में कॉकरोच की टांगें रही होंगी, फिर मैंने यह बात एक स्टाफ मेंबर को बताई, तब मुझे कॉफी का दूसरा कप दिया गया, लेकिन उस कप में भी कॉफी के ऊपर कॉकरोच की टांगें तैर रही थीं।’

नोस्टाल्जिक के फेसबुक पोस्ट को लगभग 2000 लोग शेयर कर चुके हैं तो वहीं इस पोस्ट पर 17000 लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है, जिसमें से कईयों ने फास्ट फूड चेन मैक्डी की खाद्य सुरक्षा को लेकर आलोचना भी की। नोस्टाल्जिक द्वारा डाली गई कॉफी की फोटो को वायरल होता देख गुरुवार को थाईलैंड मैक्डी ने फेसबुक पर पोस्ट डालते हुए माफी मांगी और आश्वासन दिया कि आगे से खाद्य सुरक्षा पर खासा ध्यान दिया जाएगा। मैक्डी के बयान में यह भी कहा गया कि मैक्डी बैंकाक आउटलेट के मैनेजर ने कस्टमर से माफी मांग ली थी और दूसरे कप में नई कॉफी भी दी थी। साथ ही यह भी बताया कि घटना के बाद कॉफी मेकर को भी साफ किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *