मोहम्‍मद शमी ने कहा- हसीन जहां पर एक साल में खर्च कर दिए डेढ़ करोड़, गुनहगार हूं तो फांसी चढ़ा दो

मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद मुश्किलों में घिरे हुए हैं। इस विवाद में हर दिन कोई ना कोई नया खुलासा हो रहा है। अब मोहम्मद शमी ने आजतक को दिए इंटरव्यू में यह तक कह दिया है कि शादी बचाने की कोशिश खत्म हो चुकी है। शमी ने कहा, “हसीन जहां हमेशा से शक्की थी और आरोप लगाना उनका शौक है। हसीन को दुबई में मेरी हर गतिविधि की सूचना थी। मेरे पास सबूत के तौर पर वाट्सएप मैसेज हैं।”

शमी ने बताया कि “हसीन ने उनसे दुबई से डायमंड और गोल्ड मंगवाए थे। मैंने हसीन को सप्राइज देने के लिए वीजा लगवाया। कोई मेरी पत्नी को भड़का रहा है। मुझे हसीन के तलाकशुदा होने का पता शादी के बाद चला। मैंने उनकी बेटियों का ख्याल तक रखा।”

शमी ने आगे कहा, “हसीन पर मैंने सालभर में डेढ़ करोड़ खर्चे कर दिए। वह मेरे कार्ड से शॉपिंग करती थीं। मैंने हमेशा परिवार की जिम्मेदारियां निभाई हैं। अगर मैं गुनहगार साबित हुआ तो मुझे फांसी पर लटका देना।” हसीन जहां ने शमी पर विवाहेत्तर संबंध रखने समेत उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, उनकी हत्या की साजिश रचने और मैच फिक्सिंग करने के आरोप लगाए थे। उनकी शिकायत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498ए, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने हसीन जहां द्वारा मिले मोहम्मद शमी के फोन को सीज कर दिया है और मामले की जांच कर रही है। आरोप लगने के बाद शमी को बीसीसीआई की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया है।

हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने उन्हें शमी ने अपने भाई से जबरन संबंध बनाने का दबाव डाला। इसे नकारते हुए शमी ने कहा कि “अगर मेरे भाई ने रेप किया है, तो अगले दिन उनके घर मिलंद में हसीन क्या कर रही थीं।” शमी ने अपनी बेटी आयरा को लेकर कहा, ‘मैं अपनी बेटी के लिए जान दे सकता हूं। मैं उसके भविष्य के लिए कुछ भी करूंगा। मेरे लिए मेरी बेटी सब कुछ है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *