‘यमला पगला दीवाना 3’ की शूटिंग में बिजी हैं कृति खरबंदा, धर्मेंद्र के साथ आएंगी नजर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा राज 4 और गेस्ट इन लंदन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन फिर भी उनकी झोली में अच्छी फिल्में गिरने का नाम नही ले रही हैं। इसी के साथ ही कृति खरबंदा को धर्मेंद्र के सा थ काम करने का मौका मिला है। जी हां, कृति खरबंदा अब फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। खबर है कि कृति खरबंदा फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की लीडिंग लेडी बनेंगी। इसको लेकर उन्होंने एक शॉर्ट भी दिया जो कृति के लिए फैन गर्ल मोमेंट से कम नहीं था।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक इसको लेकर कृति खरबंदा बताती हैं, ‘मेरे लिए यह किसी ड्रीम के पूरा होने जैसा है। यह सपना था जो सच हुआ है। मैं धर्मेंद्र जी की बहुत बड़ी फैन हूं। फिलहाल इस फिल्म के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। यह मेरे लिए बेस्ट मेमोरी है।’

हाल ही में धरम पाजी ने भी सोशल मीडिया में धमाकेदार एंट्री मारी है। दरअसल धर्मेंद्र भी बाकी सेलेब्स की तरह टेविचर पर आ गए हैं। वहीं उन्होंने अब तक महज 3 ही ट्वीट किए हैं और यह तीनों तस्वीरें फिल्म यमला पगला दीवाना-3 से हैं। धर्मेंद्र का लोगों ने ट्विटर पर जबरदस्त वेलकम किया है। उनके सोशल मीडिया पर आने के कुछ ही घंटों बाद तकरीबन 6 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। धरम अभी तक खुद सिर्फ अपने दोनों बेटों सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल को ही फॉलो कर रहे हैं।

धर्मेंद्र की इस एंट्री पर उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा, अभिषेक बच्‍चन, रितेश देखमुख जैसे कई सितारों ने उनका स्‍वागत किया है। धर्मेंद्र ने यमला पगला दीवाना के शूटिंग सेट पर क्लिक की गई इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- आप सभी के प्‍यार ने मुझे आपके और नजदीक आने के लिए प्रेरित किया है… इसलिए मैं यमला पगला दीवाना के सेट से तस्‍वीरें साझा कर रहा हूं। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपने पिता के माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर आने को सेलिब्रेट किया है। उन्होंने लिखा- आखिरकार मैं और बॉबी पिता जी को यहां लाने में कामयाब हो ही गए। वेलकम पापा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *