युवराज सिंह ने बताया था कंजूस क्रिकेटर, विराट कोहली ने दिया यह जवाब

भारतीय टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक बार कोहली को लेकर कहा था कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली कंजूस हैं। मैदान पर रनों की बरसात करने वाले विराट असल जीवन में बहुत ही ज्यादा कंजूस हैं। रेडियो मिर्ची को दिए इंटरव्यू के दौरान युवराज सिंह ड्रेसिंग रूम के माहौल और साथी खिलाड़ियों के साथ होने वाले हंसी मजाक के बारे में दिल खोलकर बात की थी। इसी दौरान उन्होंने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा था कि विराट कोहली टीम के सबसे कंजूस खिलाड़ी हैं। विराट को अगर मैदान पर छेड़ दें तो वह उसके पीछे हाथ धोकर पड़ जाते हैं। ऐसे में युवराज सिंह ने तो उनकी इमेज को लेकर इतनी बड़ी बात कह दी थी। विराट कोहली मौके की तलाश में थे और आखिरकार उन्हें मौका मिला और उन्होंने युवराज के सवाल का जवाब दिया।

यू-ट्यूब पर आने वाला शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में विराट कोहली से जब यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा ऐसा बिल्कुल नहीं है। ये तो वही बात हो गई कि कोई आपको चोर कहे इससे पहले आप उस पर ही चोरी का आरोप लगा दो। विराट ने कहा कि कंजूस युवराज सिंह खुद हैं। कोहली कहते हैं युवराज का एक अलग ही अंदाज है। वह अपने ह‍िसाब से जिंदगी जीते हैं।

जब भी वह कहते हैं क‍ि चीकू मुझे खाना खाना है। मैं पूछता क‍ि क्‍या मंगा लूं तो कह देते हैं कुछ भी ऑर्डर कर दो। इस पर मैं खाने के ह‍िसाब से पनीर, कॉर्न पालक और दाल जैसी चीजें मंगा लेता हूं। ऐसे में युवराज थोड़ा सा खाना खाने के बाद कहते यार कैसा खाना ऑर्डर कर दिया है। पहले तो वह खुद ऑर्डर देते नहीं दूसरा अगर कुछ मंगाता तो उसमें कमियां निकालते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *