यूपी: अफसरों को डिप्‍टी सीएम की लताड़- भाजपाइयों को सताने वाले सुधर जाएं

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि राज्य में कुछ अफसर अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं। केशव प्रसाद ने कहा कि कुछ अधिकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने लगभग धमकी भरे अंदाज में कहा कि उचित होगा कि ऐसे लोग सुधर जाएं। केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, “पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने दिन रात कठोर परिश्रम करके सरकार बनाई है सत्ता का सुख भोगने के लिए नहीं, ईमानदारी के साथ जन सेवा करने के लिए बनाई है। कुछ अधिकारी पद का दुरुपयोग करके उन्हीं कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है उचित होगा कि सुधार लाएं।” माना जा रहा है कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से शिकायत की थी कि कुछ अधिकारी पार्टी कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सामान्य गतिविधियों में शिरकत होने से भी रोकते हैं। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा ये ट्वीट किया गया है।

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य खुद भी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। लिहाजा पार्टी के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से उनका जुड़ाव रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि 15 सालों में सपा और बसपा के शासन में काम कर चुके अधिकारियों का दिमाग अब तक ठीक नहीं हुआ है। अमेठी पहुंचे केशव प्रसाद ने कहा कि जो अधिकारी नहीं सुधरे हैं उन्हें कोई बचा नहीं सकता है। केशव प्रसाद ने अधिकारियों को हिदायत दी और कहा कि अगर हमारा कोई भी कार्यकर्ता किसी काम को लेकर प्रशासन के पास जाए तो उसे सम्मान सहित बैठाना चाहिए और उसकी बात सुनी जानी चाहिए।

केशव प्रसाद मौर्य कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों पर भी बरसे। उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां मोदी रोको अभियान में लगी हैं, लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *