यूपी: पत्‍नी ने पति की हत्‍या कर फंदे पर लटका दी लाश, ससुर ने कराई FIR

बदायूँ जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव नगलाडल्लू में मंगलवार की रात्रि को एक विवाहिता ने अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया। मृतक के पिता ने अपनी पुत्रवधू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी कोतवाल के जी शर्मा ने बताया कि गांव नगलाडल्लू निवासी ओमपाल श्रीवास्तव ने पुलिस को सूचना दी कि बीती रात उनका पुत्र रामौतार (28) एवं पुत्रवधू मिथलेश अपने में कमरे सोने गए। रात करीब एक बजे मृतक की पत्नी मिथलेश अपनी सास त्रिवेदी देवी के पास आई और बोली आपके पुत्र ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कमरे में जाकर देखा तो उनका पुत्र रामौतार मृत अवस्था में खाट पर पड़ा हुआ था।

ओमपाल ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही ओमपाल की तहरीर पर पुलिस ने मृतक की पत्नी मिथलेश के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु दी है। पुलिस के अनुसार मृतक के पिता का आरोप है कि रामौतार की हत्या कर शव को लटकाया गया है। इधर प्रभारी कोतवाल ने बताया कि मृतक ने हत्या की या आत्महत्या की है, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगी। हिरासत में ली गई आरोपी मिथलेश से पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना की वजह भी अभी स्पष्ट नही है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले उत्तरपूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में पति के विवाहेतर संबंध और उसके अत्याचारों से परेशान होकर 25 वर्षीय महिला ने दुपट्टे से उसका कथित तौर पर गला घोंट दिया था। पुलिस ने बताया था कि महिला ने शुरुआत में दावा किया कि उसके पति की हत्या दो लोगों ने की है लेकिन बाद में उसका झूठ पकड़ा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को जब इस घटना की सूचना मिली था कि सलीम नाम के व्यक्ति को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसकी पत्नी ने आरोप लगाया था कि गुलबहार उर्फ गुल्लू और उसके साथी आसिफ ने उसके पति की हत्या की है। इस पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि आसिफ और गुलबहार से पूछताछ की गई लेकिन वे निर्दोष निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *