यूपी: बीजेपी विधायक का दावा- खनन माफिया संग मिलकर मरवाना चाहती हैं महिला एसपी

उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक बृजेश प्रजापति ने बांदा जिले की एसपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। बृजेश प्रजापति ने कहा है कि एसपी जिले के खनन माफिया के साथ मिलकर उन्हें मरवाना चाहती हैं। बृजेश प्रजापति तिंदवारी सीट से विधायक हैं। बृजेश प्रजापति ने कहा कि एसपी शालिनी उनके खिलाफ अवैध मौरंग खनन करवाने वाले माफिया को उकसा रहे हैं। उन्होंने कहा कहा है पिछले दो बार एक्सीडेंट कर उनकी जान लेने की कोशिश की गई। विधायक ने अपने फेसबुक पोस्ट पर कुछ घटनाओं का जिक्र भी किया है। इसके अलावा उन्होंने विगत 2 फरवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ को भेजे गये शिकायती पत्र को भी अपने फेसबुक पोस्ट में टैग किया है। हालांकि बांदा एसपी शालिनी ने पूरे आरोप सरासर झूठ और बेबुनियाद बताया है।बृजेश प्रजापति ने कहा कि पुलिस अधीक्षक की लंबे समय से बांदा में पोस्टिंग है। उन्होंने कहा कि एसपी शालिनी मेरी हत्या की साजिश रच रही हैं। बृजेश प्रजापति ने कहा कि वो गोली मारने के साथ एक्सीडेंट में उनकी हत्या करवाना चाहती हैं।

विधायक प्रजापति ने दावा किया कि दो बार उनके एक्सीडेंट की कोशिश की गई, लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिली थी। बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी घटना होती है तो इसके जिम्मेदार पुलिस अधीक्षक शालिनी और मौरंग माफिया होंगे। बृजेश प्रजापति ने आरोप लगाया कि एसपी प्रत्येक खदान से हर महीने 10 लाख रुपये की वसूली करती हैं। इसके अलवा

वे थानाध्यक्षों की नियुक्ति के लिए कम से कम पांच लाख रुपये लेती हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि पुलिस की सहमति से हर थाना क्षेत्र में अवैध खनन हो रहा है। विधायक का आरोप है कि अगर एसडीएम या तहसीलदार रात में अवैध खनन के खिलाफ छापा मारने जाते हैं तो पुलिस अधीक्षक के कहने पर थाने के पुलिसकर्मी पहले ही पड़ने वाले छापे की जानकारी मौरंग माफिया को दे देते हैं। जिससे हर बार घटनास्थल पर पुलिस को नाकामी मिलती है।

इन आरोपों को जब एसपी शालिनी के सामने रखा गया तो उन्होंने इसे मनगढंत और बकवास करार दिया। एसपी ने कहा कि वे विधायक की हत्या क्यों करवाना चाहेंगे, एसपी के मुताबिक वे विधायक का सम्मान करते हैं। थानेदारों के तबादले से जुड़े आरोप पर उन्होंने कहा कि जिस दारोग की जहां जरूरत होती है उन्हें वहां काम पर लगाया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *