योगी सरकार के मंत्री का सपा नेताओं पर निशाना? बोले- 2012 से छुट्टे घूम रहे कुत्ते

सीतापुर में कुत्तों के हमले में कई बच्चों की मरने की घटना को विपक्ष ने मुद्दा बनाया तो योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री चेतन चौहान ने समाजवादी पार्टी के नेताओं पर तंज कसा है। उन्होंने हंसते हुए कहा-कुत्ते 2012 से ही छुट्टे घूम रहे हैं, लेकिन अब उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है।उन्होंने कहा कि कुत्तों को मारा नहीं जा सकता है लेकिन उन्हें पकड़ा जा रहा है और हरसंभव कोशिश जनता की सुरक्षा के लिए की जा रही है।

अमरोहा में पूर्व क्रिकेटर और मंत्री चेतन चौहान ने मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पार्टी कार्यकर्ताओं को मिठाई बांटी।इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। कहा कि आज के दौर में मोदी का रेड कारपेट पर स्वागत होता है, मोदी जी ने भारत का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ाया है। पहले भारत को कोई पूछता नहीं था। उन्होंने कहा कि आज रूस और अमेरिका जैसे देश भी अंतरराष्ट्रीय स्तर की समस्याओं से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से परामर्श लेते हैं।
सीतापुर में पिछले कुछ समय से कुत्तों के आंतक के सवाल पर मंत्री ने पहले खूब हंसा, फिर राजनीतिक तंज कसते हुए कहा-कुत्ते तो 2012 से ही घूम रहे हैं। सियासी गलियारे में इसे सपा नेताओं पर निशाना माना जा रहा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2012 में ही समाजवादी पार्टी की सरकार बनी थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *