योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर बोले कुमार विश्वास- तब जोर से बोला होता तो कालगति मुझे यहां ना लाती

आप नेता कुमार विश्वास इन दिनों अपनी पार्टी और पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल से खुश नहीं है। राज्यसभा की उम्मीदवारी नहीं मिलने के बाद से कुमार ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कुमार विश्वास चैनल चैनल घूम-घूमकर अरविंद और पार्टी को लेकर अपनी बात रख रहे हैं। जहां एक तरफ कुमार विश्वास के खुद आम आदमी पार्टी छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ जब उनसे टीवी इंटरव्यू के दौरान प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव के निकाले जाने के समय चुप रहने का कारण पूछा गया तो कुमार ने खुल कर अपनी बात रखी। कुमार के जवाब को ट्विटर पर योगेन्द्र यादव शेयर करते हुए साफगोई से बोलने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है।

टीवी शो के दौरान जब कुमार से पूछा गया कि योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण के निकाले जाने के समय आप चुप क्यों थे तो कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे और प्रशांत जी की असमतियां 180 डिग्री की हैं। योगेंद्र यादव से भी मेरी सहमतियां भीषण हैं लेकिन इस देश में संप्रेषण के जो दो चार बड़े मास्टर हैं जो बड़ी सादगी से अपनी जिंदगी बिताते हैं उनमें से योगेंद्र यादव एक हैं। मैंने अपनी पूरी उर्जा लगा दी थी कि किसी प्रकार से समझौता हो जाए। लेकिन एक क्षण आया जब मुझे बुलाकर कहा गया कि सबकुछ ठीक है मान ली आपकी सारी बात। लेकिन अब ये हैं, या मैं हूं दोनों में से एक को चुन लो। आज अगर में शर शैय्या पर पड़ा अपनी मृत्यु का इंतजार कर रहा हूं तो इस समय मेरे मन में भी ये भाव है उस समय मैं ज्यादा जोर से बोलता तो ये कालगति मुझे यहां ना लाती।

Yogendra Yadav

@_YogendraYadav

सहमति-असहमति अपनी जगह हैं, लेकिन उस घटनाक्रम के बारे में इतनी साफ़गोई से बोलने के लिए बड़ा दिल चाहिए। शुक्रिया @DrKumarVishwashttps://twitter.com/themanikgoyal/status/949919585549008896 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *