रणबीर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है ‘संजू’, बन सकते हैं अगले सुपरस्टार!

रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत की है। पहले ही दिन 34.75 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली संजू साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है और माना जा रहा है कि ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। हिरानी, रणबीर और संजय दत्त जैसे नाम फिल्म से जुड़े होने के साथ ही फिल्म के ट्रेलर और टीज़र ने भी दर्शकों में इस फिल्म को लेकर खास उत्सुकता बनाकर रखी। ओपनिंग के मामले में ये रणबीर के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, संजू जिस दिन रिलीज़ हुई, उस दिन न तो कोई त्योहार था और न ही कोई फेस्टिवल, इसके बावजूद जबरदस्त ओपनिंग मिलना साबित करता है कि इस फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है। ट्रेंड्स के मुताबिक, ये फिल्म 3 दिन में आसानी से 100 करोड़ कमा सकती है।

इससे पहले ओपनिंग के मामले में रणबीर की फिल्म बेशर्म का  नाम टॉप पर था। इस फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 21.56 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि बेशर्म को रणबीर की सबसे कमज़ोर फिल्म माना जाता रहा है।  इसके अलावा उनकी फिल्म ये जवानी है दीवानी को बॉक्स ऑफिस पर 19.45 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर अपनी एक्स दीपिका के साथ नज़र आए थे।

रणबीर ने संजय दत्त के तौर पर यादगार परफॉर्मेंस दी है।

रणबीर ने अयान के साथ मिलकर वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी दो सुपरहिट फिल्में दी हैं। रणबीर फिलहाल अयान की ही फिल्म ब्रहास्त्र में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे गर्लफ्रेंड आलिया और अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे। इसके अलावा रणबीर की फिल्म ए दिल है मुश्किल ने अपने ओपनिंग दिन पर 13.30 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि फिल्म दीवाली पर रिलीज हुई थी और कई विवादों के बाद भी फिल्म की ओपनिंग को औसत ही माना गया था। वहीं रणबीर की फिल्म तमाशा ने पहले दिन 10.94 करोड़ की कमाई की थी। तमाशा को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था और इस फिल्म में भी रणबीर और दीपिका ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *