राजदीप सरदेसाई ने बिना नाम लिए मशहूर एंकर पर ली चुटकी, लोगों ने कर दिया खुलासा

वरिष्ठ पत्रकार और एंकर राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट कर बिना नाम लिए एक जाने-माने पत्रकार और एंकर की चुटकी ली, लेकिन लोगों ने खुलासा करने में देर नहीं लगाई। मजे की बात यह भी रही कि राजदीप सरदेसाई के ट्वीट के जवाब में लोगों ने कमेंट कर उनके भी मजे ले लिए। कुछ लोगों ने उन्हें उनके ही पुराने दिनों की याद दिलाई। राजदीप सरदेसाई ने शनिवार (3 फरवरी) को ट्वीट में लिखा था- ”तो एक मशहूर न्यूज एंकर टीवी डिबेट में सरकार को रिपोर्ट बताते हैं: ‘हमें’ बजट का लाभ लेने के लिए पूर्व चुनाव करा लेने चाहिए! कोई अंदाजा?” राजदीप सरदेसाई के इस ट्वीट पर ढेरों कमेंट आए और उनमें ज्यादातर ने रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी का नाम लिया। लेकिन यूजरों ने राजदीप सरदेसाई को भी नहीं बख्शा। चिनमय मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा- ”यह मुझे याद दिलाता है कि मैंने एक पत्रकार को भारत की सबसे पुरानी पार्टी की पूर्व प्रमुख से उसके उसकी मां के साथ संबंधों के बारे में पूछते हुए देखा था। कोई अंदाजा?”

वैभव कुमार ने लिखा- ”मैं अदाजा लगाता हूं। लेकिन अर्णब के एंकरिंग करने का तरीका आपके मुकाबले ज्यादा तार्किक और रोमांचक है। इसे स्वीकार करें।” जितेंद्र ने लिखा- ”एक एंकर ने बड़े हल्के तरीके से पीएम मोदी के इंटरव्यू की आलोचना की, जबकि उसने खुद सोनिया जी का इंटरव्यू लिया था। और सबसे कठिन सवाल यह था कि क्या आप अपनी सास को लिए खाना बनाती थीं?”

अरविंद सुदर्शन ने लिखा- ”जब बीजेपी जीतती है तो एक मशहूर पत्रकार चुनाव आयोग को चेतावनी देता है कि उसे ईवीएम को देखना चाहिए और जब कांग्रेस जीतती है तो वह चुप रहता है।” पीबी ने लिखा- ”आप और अर्णब कुंभ के मेले में बिछड़े हुए भाई हो।” कैप्टन अजय कुमार ने लिखा- ”कम से कम वह एक पार्टी का पक्ष खुलेतौर पर ले रहा है, यह उसके पेशे के खिलाफ हो सकता है, लेकिन कई सड़ी हुई मछलियां परदे के पीछे से यह काम खुद को तटस्थ, धर्मनिरपेक्ष और रक्षक बताते हुए करती हैं। अंदाजा लगाइये कौन है वो?” सेन वॉइस ने लिखा कि यही काम आप कांग्रेस के लिए किया करते थे। तब वो नहीं रोए, लगता है कि आप खराब आर्थिक स्थिति से गुजर रहे हैं। कृपया लोग इन्हें दान दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *