राजपाल यादव के बर्थडे पर देखिए उनकी फिल्मों के कुछ सबसे फनी सीन्स

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने उनकी ज्यादातर फिल्मों में फनी रोल किए हैं। अपने डायलोग बोलने के अंदाज और हाव-भाव से ही हंसाने की काबिलियत रखने वाले राजपाल यादव का आज 47वां जन्मदिन है। राजपाल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1999 में आई फिल्म “दिल क्या करे” से की थी। अब तक 175 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके राजपाल ने कॉमेडी के अलावा अन्य फिल्में भी की हैं लेकिन लोग उन्हें कॉमेडी रोल्स के लिए ही जानते हैं। राजपाल यूपी के शाजहांपुर से हैं और उनकी दो बेटियां हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं राजपाल की फिल्मों से उनके कुछ सबसे फनी सीन्स।

फिल्म “चुप चुपके” में राजपाल यादव के किरदार को आज भी लोग नहीं भूले हैं। फिल्म यूं तो एक उलझी हुई प्रेम कहानी थी लेकिन शाहिद से ज्यादा इस फिल्म को आज भी राजपाल यादव के लिए लोग याद करते हैं।

फिल्म भूल भुलैया में राजपाल यादव ने एक पंडित का किरदार निभाया था जिसे भूत दिख जाने के बाद उसकी दिमागी हालत बिगड़ जाती है। इतना कॉमेडियन पंडित लोगों ने इससे पहले शायद ही कभी देखा था।

फिल्म “खट्टा मीठा” में राजपाल यादव एक सड़क बनाने वाले के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ थे अक्षय कुमार और दोनों में मिल कर दर्शकों से खूब ठहाके लगवाए।

फिल्म ‘हंगामा’ में राजपाल ने गांव से शादी के लिए शहर आए एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया था जो लोगों के द्वारा परेशान हो जाने के बाद पागल हो जाता है।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जुड़वा-2 में भी राजपाल यादव ने अहम भूमिका निभाई थी। देखिए उनके ये कॉमेडी सीन्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *