राजस्थान के बीजेपी विधायक ने कहा: मेरे घर में न मुसलमानों की एंट्री और न उनके वोट की जरुरत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक ने मुस्लिम समाज के खिलाफ विवादित बयान दिया है। राजस्थान के अलवर से विधायक बनवारी लाल सिंघल ने मुसलमानों के खिलाफ जहर उगला है। विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा कि उनको मेव समाज के वोट की जरूरत नहीं है, वैसे भी अलवर में मेव समाज बीजेपी को वोट नहीं देता है। बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि मैं मुस्लिम समाज के पास वोट मांगने कभी नहीं जाता। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि अलवर जिले में अपराधों की फेहरिस्त देखें तो उसमें मुस्लिम समाज के लोग मिलेंगे। सिंघल ने कहा है कि मुस्लिम समाज लव जेहाद में पारंगत हो गया है। उन्होंने कहा कि जितने भी प्रकार के अपराध हैं उसमें मुस्लिम समाज शामिल मिलता है इसलिए मैं मेव समाज से वोट मांगने नहीं जाता हूं।

भाजपा विधायक रविवार (08-04-2018) को जिला वैश्य महासम्मेलन समिति की ओर से आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। सम्मान समारोह में अपने संबोधन के दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज के खिलाफ जमकर जहर उगला। विधायक बनवारी लाल सिंघल ने आगे कहा कि मेरे घर में मुसलमानों का प्रवेश नहीं है किसी भी कीमत पर किसी काम के लिए। घर के अंदर एंट्री नहीं है। बताओ कितनी बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि मैं भी आपके जैसा ही आदमी हूं। उनके यहां वोट मांगने नहीं जाता हूं उनके बुलाने पर भी।

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल इससे पहले भी विवादित बयान देकर सुर्खियों में रह चुके हैं। सिंघल ने पिछली बार कहा था कि मुस्लिम समाज के द्वारा 2030 तक पूरे देश के शासन की बागडोर अपने हाथों में लेने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है। बीजेपी शासित राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। आपको यह भी बता दें कि पिछले साल राजस्थान में लोकसभा की दो सीटों के लिए हुए उपचुनाव में बीजेपी को शिकस्त झेलनी पड़ी थी। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि राजस्थान में इस बार बीजेपी के लिए राह बेहद कठिन है। इस बीच पार्टी विधायक बनवारी लाल सिंघल के ये नफरत भरे बोल पार्टी की मुसीबतें बढ़ा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *