राजस्‍थान: पास नहीं दिया तो बीजेपी विधायक के बेटे ने शख्‍स को कार से खींचकर मारा थप्‍पड़

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता के बेटे ने सड़क पर खुलेआम गुंडई दिखाते हुए एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी। बंसवारा से भाजपा विधायक धान सिंह रावत के बेटे की यह गुंडागर्दी सड़क किनारे लगे एक सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि उजले रंग की स्कॉर्पियो में सवार भाजपा विधायक के बेटे राजा एक स्विफ्ट कार को ओवरटेक करते हुए अपनी गाड़ी उस कार के सामने खड़ी कर देते हैं। इसके बाद अपने कुछ साथियों के साथ स्कॉर्पियो से उतरकर राजा स्विफ्ट कार चालक की पिटाई शुरू कर देते हैं। राजा एक के बाद एक कई थप्पड़ कार चालक को जड़ देते हैं। राजा के साथ दो और लोग भी गाड़ी से उतरकर कार चालक की पिटाई कर देते हैं।

यह घटना बंसवारा के विद्य़ुत कॉलोनी की है। हालांकि विधायक के बेटे की गुंडई का यह वीडियो 1 जून का है लेकिन यह सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। पीड़ित का नाम नीरव उपाध्याय बतलाया जा रहा है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए नीरव ने बतलाया कि उस दिन वो अपनी कार से कहीं जा रहे थे। सड़क पर कई बार विधायक के बेटे की गाड़ी ने उनकी कार को कई बार ओवरटेक करने की कोशिश की।पास नहीं मिलने से नाराज राजा ने विद्युत कॉलोनी में अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद नीरव इतने दहशत में हैं कि वो विधायक के बेटे के खिलाफ केस तक दर्ज नहीं कराना चाहते हैं। इधर भाजपा विधायक के बेटे की दबंगई का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है। इसलिए पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कर सकती।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *