रायबरेली: रैली से ठीक पहले आग लगी तो अमित शाह ने उससे निकाला बीजेपी की जीत का कनेक्‍शन

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शनिवार (21 अप्रैल) को बीजेपी की रैली से ठीक पहले मंच के पास आग लगी तो पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने घटना को शुभ संकेत करार दे दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अमित शाह ने बाद में रैली में बोलते हुए कहा- ”योगी जी की सरकार ने यूपी में विकास के लिए योगदान दिया है। कुछ देर पहले यहां पर शॉर्ट सर्किट हुआ था, सभी मीडिया चैनल धुआं दिखा रहे थे। जब कुछ अच्छा होना होता है तो कुछ बाधाएं आती ही हैं। यह इस बात का संकेत है कि रायबरेली में कुछ बड़ा होने वाला है।” अमित शाह अपने पूरे भाषण में कांग्रेस पर हमलावर रहे। अमित शाह ने रायबरेली की जनता को कांग्रेस के परिवारवाद की बात याद दिलाई और भरोसा दिलाया कि वहां से बीजेपी जीतती है तो जिले की तरक्की होगी। कांग्रेस की पारंपरिक सीट मानी जाने वाली रायबरेली से सोनिया गांधी सांसद हैं। अमित शाह ने कहा कि वह रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कराएंगे और इसके लिए अभियान आज से ही शुरू है।

अमित शाह ने कांग्रेस के अलावा उत्तर प्रदेश की सत्ता पर लंबे समय तक काबिज रहीं समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शासन की भी याद दिलाई और कहा उनके राज नें देश के अग्रणी राज्यों में होते हुए भी उत्तर प्रदेश लगातार पिछड़ता गया। अमित शाह में रायबरेली समेत तमाम इलाकों में बिजली दुरुस्त किए जाने को लेकर मोदी और योगी सरकार को क्रेडिट दिया। रायबरेली और राज्य के मुद्दों से इतर बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस नेताओं के पूर्व कथनों, जिनमें भगवा आतंकवाद जैसे शब्द शामिल हैं, आदि पर बरसे।

अमित शाह ने कहा कि वोट बैंक के लिए कांग्रेस ने हिंदू संस्कृति को बदनाम किया है। उन्होंने इसे लेकर जनता से भी सवाल पूछ लिया- ‘कांग्रेस को हिंदू आतंकवाद का झूठ फैलाने के लिए माफी मांगनी चाहिए या नहीं?’ रायबरेली के जीआईसी मैदान में आयोजित की गई रैली अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय समेत कई नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *