राहुल गांधी की करीबी नेता पर मुकदमा करेंगी BJP प्रवक्‍ता मीनाक्षी लेखी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की करीबी साध्वी खोसला के खिलाफ बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने केस दर्ज करवाने का फैसला लिया है। मीनाक्षी लेखी ने साध्वी खोसला पर उनके ससुर प्राण नाथ लेखी के खिलाफ झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाया है। साध्वी खोसला ने मीनाक्षी लेखी को ताना मारते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “काश, प्राण नाथ लेखी, आपके ससुर ने नाथु राम गोडसे को डिफेंड नहीं किया होता, जिसने राष्ट्रपिता की हत्या की थी।” यह बात साध्वी ने लेखी के उस ट्वीट पर कही जिसपर मीनाक्षी ने लिखा था “हमारे राष्ट्र हीरो नेता जी सुभाष चंद्र बोस को सैल्यूट, काश वे हमारे पहले प्रधानमंत्री होते।”

वहीं साध्वी द्वारा मीनाक्षी लेखी के ससुर को लेकर किए गए ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लेखी ने लिखा “असल जिंदगी और ट्विटर दोनों के जरिए झूठ और अफवाह फैलाना अपराध है। मैं इसकी शिकायत पुलिस और ट्विटर से कर रही हूं। चूंकि यह एक वेरिफाइड अकाउंट से आया है तो इसे पुलिस थाने में ही देखेंगे।” इस पर साध्वी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “यहीं अहंकार बीजेपी को नीचे लाएगा। सत्ता इनके सिर जा रही है। यह लोग 24*7 गांधीजी और नेहरू को गलता कह सकते हैं लेकिन आप उनपर उंगली उठाते हैं तो वे आपको पुलिस कार्रवाई की धमकी देकर डराएंगे।”

मीनाक्षी लेखी के ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा “इसे छोड़ना मत। कांग्रेस में लोग राहुल गांधी के नेतृत्व में ओवरटाइम काम कर केवल फेक न्यूज डालते हैं”। एक ने लिखा “यह एक सीरियल एब्यूसर है। मेरी बीवी और मेरे लिए आपत्तिजनक बोला है। टीवी पर आती हैं तो कहती हैं कि बीजेपी समर्थक गंदा बोलते हैं। बहुत खुश हूं कि किसी ने एक्शन तो लिया।” एक ने लिखा “इन्होंने अरनब के शो डिबेट में भी चीख-चीखकर ‘देहाती औरत’ वाला झूठ बोला था। बिना तथ्यों को चेक किए बोलने से यही होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *