राहुल गांधी के इस फैसले को BJP ने क्यों बताया ‘राजनीतिक नौटंकी’? विश्वासघात का भी लगाया आरोप,

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को वायनाड के लोगों को लिए एक भावुक पत्र लिखा। राहुल गांधी ने बताया कि वह वायनाड सीट छोड़कर उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करेंगे। वायनाड सीट से प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने पर बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरा है।

केरल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के. सुरेन्द्रन ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा वायनाड के मतदाताओं को लिखे पत्र पर प्रतिक्रिया दी है। केरल बीजेपी अध्यक्ष के सुरेन्द्रन ने कहा कि यह महज एक ‘राजनीतिक नौटंकी’ है। राहुल गांधी ने वायनाड के लोगों के साथ विश्वासघात किया है।

राहुल ने वायनाड के लोगों को लिखा भावुक पत्र

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को वायनाड के लोगों को एक भावपूर्ण पत्र लिखा। उन्होंने कहा कि वायनाड के लोगों के वह अजनबी थे फिर भी यहां के लोगों ने विश्वास किया। अपने पत्र में उन्होंने बताया कि वह वायनाड को अपने संसदीय क्षेत्र के रूप में छोड़ रहे हैं। वह लोकसभा सांसद के रूप में उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट का प्रतिनिधित्व करेंगे।

राहुल गांधी ने कई बयान दिए जो कभी सच नहीं हुए-BJP

राहुल गांधी के इसी फैसले पर बीजेपी ने राजनीतिक नौटंकी बताया है। केरल बीजेपी अध्यक्ष सुरेन्द्र ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले ही वायनाड के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। वे हमेशा कहते रहे हैं कि वायनाड मेरा दूसरा घर है, मेरा परिवार है। अब उस बयान के पीछे की मंशा स्पष्ट है। वे अपनी बहन को वहां लेकर आए, इसलिए उन्होंने यह सब अपने परिवार के सदस्यों के लिए कहा। यह भी एक नौटंकी है, लोग उन पर विश्वास नहीं करेंगे क्योंकि उन्होंने कई बयान दिए हैं लेकिन वे कभी भी सच नहीं होते हैं।

प्रियंका गांधी बड़ा नाम तो UP से क्यों नहीं लड़ा चुनाव?

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वायनाड उपचुनाव में प्रियंका गांधी वाड्रा को कड़ी टक्कर देगी। सुरेन्द्रन ने कहा, ‘अगर प्रियंका गांधी पार्टी में बड़ा नाम थीं तो उन्होंने उत्तर प्रदेश में चुनाव क्यों नहीं लड़ा? 2024 के लोकसभा चुनाव में क्या हुआ? रायबरेली या अमेठी में प्रियंका गांधी पर विचार क्यों नहीं किया गया? इसलिए यह एक सुरक्षित गढ़ है। राहुल गांधी ने वायनाड में जो किया, वही विश्वासघात फिर होने जा रहा है। इसलिए लोग इस पर फिर से विचार करेंगे।’ उन्होंने कहा।

INDIA  गठबंधन को टक्कर देगी BJP

भाजपा नेता ने कहा कि वायनाड उपचुनाव में मुकाबला NDA और INDIA गठबंध के बीच है। बीजेपी पूरी ताकत से प्रियंका गांधी वाड्रा को कड़ी टक्कर देगी। वामपंथी दल चुनाव लड़ने से इन्कार कर रहे हैं।  इस चुनाव में बीजेपी ही कांग्रेस और INDIA गठबंधन का मजबूती से मुकाबला करेगी।PTI