राहुल गांधी को बधाई देकर बोले बीजेपी के ‘शत्रु’- कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद

बीजेपी सासंद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के नये अध्यक्ष राहुल गांधी को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सबसे काबिल और सहज पसंद हैं। बता दें कि राहुल की ताजपोशी पर बीजेपी ने कहा है कि हर हार के साथ कांग्रेस में राहुल गांधी को तरक्की मिलती है। राहुल को बधाई देकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस जिंदाबाद भी कहा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, ‘ आज सबसे काबिल और सहज राहुल गांधी का सबसे पुरानी और प्रतिष्ठित कांग्रेस के बतौर अध्यक्ष उदय का भी दिन है, आइए पूरी राष्ट्रीय भावना के साथ मिलकर हम उन्हें धन्यवाद दें। लोकतंत्र के व्यापक हित में मैं कांग्रेस जिंदाबाद की कामना भी करता हूं। जय हिंद।’ रविवार (17 दिसंबर) को राहुल गांधी ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को धन्यवाद कहा। राहुल ने ट्वीट किया, ‘आपके प्यारे शब्दों के लिए धन्यवाद शत्रुघ्न सिन्हा जी।’ बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी पर लगातार हमला करते रहे हैं। हाल ही में गुजरात चुनाव के दौरान जब पीएम ने कहा कि इस चुनाव में पाकिस्तान का हाथ है तो भी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को कहा था कि माहौल को साम्प्रदायिक बनाना बंद करें और स्वस्थ राजनीति करें।

Today is also the rising day of the most natural & deserving Rahul Gandhi @OfficeOfRG as President of the oldest & respected party of India, the INC. Let’s all also congratulate him in true national spirit. In the larger interest of democracy I also wish Long live INC. Jai Hind!

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि चुनाव के नतीजे ऐसे आएं जिससे हमें और देश में खुशी आए। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘ ए हैप्पी संडे! कल के लिए गुडलक और फिंगर क्रास्ड। उम्मीद, कामना और प्रार्थना है कि नतीजे हमें और देश को खुश करे, जय हिंद।’ बता दें कि सोमवार (18 दिसंबर) को गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा के चुनावी नतीजे आने वाले हैं। एग्जिट पोल में इन दोनों राज्यों में बीजेपी की जीत की उम्मीद जताई गई है। शत्रुघ्न सिन्हा ने इन एग्जिट पोल पर भी चुटकी ली थी और ट्वीट किया था। बीजेपी के शॉटगन ने बिना नाम लिये हुए कहा था कि ये आपकी मेहनत का परिणाम है, हालांकि लोगों ने आपको और आपकी सरकार को दिल्ली में मिस किया लेकिन आपने गुजरात में बड़ी मेहनत की।

A happy Sunday! Good luck & fingers crossed for tomorrow. Hope wish & pray that results make us and the nation happy. Jai Hind!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *