रेप का वीडियो बनाया, फिर बलात्कार के लिए बुलाया, नहीं गई तो पति को भेज दिया वीडियो

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को एक 28 वर्षीय शख्स को एक महिला को कथित रूप से नशीली ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने रेप के दौरान उस महिला का एक वीडियो भी बना लिया था, जिसके आधार वह उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। जब महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने वह वीडियो पीड़िता के पति को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी सरताज शेख, एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर है जो कि अपने परिवार के साथ सांताक्रूज इलाके में रहता है। महिला, आरोपी को काफी वक्त से जानती थी, क्योंकि वह अक्सर उसके ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल करती थी।

करीब दो महीने पहले आरोपी ने महिला को कॉल किया और कहा कि उसके ऑटो में कोई दिक्कत आ गई है, जिसे ठीक कराने के लिए उसे कुछ रूपयों की जरूरत है। अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से लिखा है, ‘जब पीड़िता आरोपी से मिली तो उसने नशीली दवा मिली ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया। आरोपी ने रेप का वीडियो भी बना लिया। पीड़िता को इस बारे में कुछ नहीं पता था। जब महिला को होश आया तो उसने अपने आपको ऑटो में सोया हुआ पाया।’

रिपोर्ट के मुताबिक शेख कुछ दिनों बाद पीड़िता को शारीरिक संबंध बनाने के लिए वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर वह उसके साथ संबंध नहीं बनाती है तो वह वीडियो उसके पति को भेज देगा। जब पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने पीड़िता के पति को वह वीडियो भेज दिया। पुलिस के मुताबिक महिला अपने पति के साथ 14 सितंबर को पुलिस स्टेशन पहुंची थी और आरोपी के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अभी पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *