रेप की घटनाओं से परेशान एजाज खान ने बदल लिया अपना नाम, कह दी ऐसी बात कि जीत रहे लोगों का दिल

फिल्म एक्टर एजाज खान सोशल मीडिया पर अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एजाज खान ने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी बात रखी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खिया बटोर रहा है। कई बार उनके बयानों के कारण उनकी आलोचना करने वाले लोग भी इस बार उनके बयान की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल एजाज खान ने इस बार अपने वीडियो में देश में रहने वाले लोगों से रेप जैसी बुराई के खिलाफ मिलकर संघर्ष करने और धर्म के मतभेद भुलाकर गले मिलने का संदेश दिया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है।

अपने वीडियो की शुरुआत में एजाज खान ने बताया कि, वह किसी काम के सिलसिले में बंगलुरु में थे। वहां उनकी मुलाकात कुछ विदेशियों से हुई। उन्होंने एजाज से भारत की सभ्यता, संस्कृति और सद्भाव, त्योहारों की तारीफ की। लेकिन, उन्होंने कहा कि आजकल देश में जो सांप्रदायिक तनाव फैलाया जा रहा है। वह लोग इससे दुखी हैं। हम किस तरह का समाज बना रहे हैं। जहां हिन्दू और मुस्लिम आपस में ही एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं। अगर उन्हें किसी मुद्दे पर एकजुट होना चाहिए तो वह समाज में रेप की समस्या है। जिसकी शिकार हमारे अपने बीच में रहने वाली 5 साल, 7 साल, 3 साल तक की बच्चियां हो रही हैं।

एजाज खान ने अपने वीडियो में आगे कहा, मैं आज एजाज इण्डियन खान बनकर बात कर रहा हूं। हम रेप में भी धर्म ढूंढने लगे हैं तो हम किस मोड़ पर अपने समाज को ले आए हैं। रेप कहीं भी हो, किसी का भी हो, गलत है। उसके अपराधी को कड़ी सजा मिलनी ही चाहिए। एक्टर एजाज ने समाज में सद्भाव बिगड़ने का जिम्मेदारी जनता पर ही डाली। उन्होंने कहा कि हम खुद अपने नेता चुनकर भेजते हैं। हमें तय करना है कि हमें कैसा समाज बनाना है।’’ बता दें कि बाॅलीवुड अभिनेता एजाज खान ने बिग बाॅस में भी हिस्सा लिया था। बिग बाॅस के घर में झगड़ा करने के कारण उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया था। लेकिन इसके बार एजाज अपने बयानों के कारण लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *